Thursday 19 December 2019

सलमान खान की एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, ब्वॉयफ्रेंड को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

 सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से 2014 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस बेशक इन दिनों फिल्मों में दूर हैं, लेकिन वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सना खान ने कुछ समय पहले बताया था कि वो कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस को डेट कर रही हैं। इसके बाद दोनों को साथ में कई मौकों पर स्पॉट किया गया।
अब एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि सना खान का ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने लुईस को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया है और उनकी सारी फोटोज को डिलीट भी कर दिया है।
सना और लुईस को लेकर खबर है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। जहां, दोनों कभी एक-दूसरे के प्यार में पागल थे वहीं, अब उन्होंने एक-दूसरे से ही किनारा कर लिया है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सना और मल्विन लुईस का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों के बीच कुछ इश्यूज चल रहे हैं, जिसे वो सुलझाने में जुटे हैं लेकिन सुलझा नहीं पा रहे हैं।
सना बॉलीवुड के अलावा बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। इस शो से ही वो चर्चा में आई थीं। सना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहती थीं और इसके लिए उन्होंने परिवार वालों से भी बात की थी।
अगर सना के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो आखिरी बार 'गुरमीत चौधरी' के अपोजिट फिल्म 'वजह तुम हो' 2016 में नजर आई थीं। इसके बाद से उन्होंने अभी तक फिल्मों से दूरियां बनाई हुई है।