Saturday 7 December 2019

श्रद्धा कपूर की भाभी उनसे भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है, देखिए तस्वीरें

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।

Third party image reference
नामरकर दोस्तों आप सभी का स्वागत है। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को आज किसी परिचय की जरूरत नही है। उनकी खूबसूरती के करोड़ों दिवाने है। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर की बेटी है। श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम किया है। इनकी खूबसूरती के चर्चे सारी दुनिया मे है। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। लेकिन दोस्तो आज हम बात कर रहे है श्रद्धा कपूर की भाभी के बारे में, जोकि श्रद्धा कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमयर्स है। तो आइए देखें उनकी भाभी की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें।

Third party image reference
अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की भाभी का नाम एरिका पैकर्ड है। एरिका पैकर्ड का जन्म 13 नवंबर 1988 में हुवा था। इनके पिता गैविन पैकर्ड है और माता का नाम अविरल पैकर्ड है। श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर की बीवी है एरिका पैकर्ड।

Third party image reference
श्रद्धा कपूर की भाभी एरिका पैकर्ड की बात करें तो ये बेहद खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में रहती है। लोगों का कहना है कि एरिका पैकर्ड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमयर्स दिखती है। आप भी एरिका पैकर्ड की बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें देख सकते है।

Third party image reference
दोस्तों क्या एरिका पैकर्ड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड दिखती है। आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।