Monday 9 December 2019

रणबीर कपूर के गानों पर सारा के जबरदस्त तुमके, देखें 'केदारनाथ' वाला अनदेखा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ ने एक साल पूरे कर लिए हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस को बॉलीवुड में एक साल हो चुके हैं। हाल ही में सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कभी एक्टिंग तो कभी डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उनका ये अंदाज वाकई लोगों को खूब पसंद आने वाला है। बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
सारा अली खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इस मौके पर एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ अपने यादगार लम्हों को याद किया है। इससे पहले सारा अली खान ने तस्वीर शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए लिखा- मुझे विश्वास नहीं होता कि इतना वक्त बीत गया है जब सभी पहली बार मुक्कू से मिले थे। केदारनाथ मेरे लिए हमेशा एक अभिन्न अंग रहा है।
सारा अली खान ने आगे कहा कि अभिषेक कपूर और सुशांत सिंह राजपूत मैं आपकी सराहना करती हूं। आपने मेरा साथ दिया और जहां भी मुझे जरूरत हुई आपने मेरी मदद की। इस पोस्ट के जरिए सारा अली खान ने सभी का आभार व्यक्त किया है।
बता दें कि फिल्म केदारनाथ में सारा अली खान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी अफेयर की खबरें काफी सुर्खियों में रही थीं। किसी इवेंट या फंक्शन में दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट दिखाई देंगी।