Wednesday 18 December 2019

अगले साल बॉक्स ऑफिस पर सलमान और आमिर को सीधी टक्कर देंगे अक्षय कुमार, होगा 'क्लैश ऑफ़ द ईयर' कैब विवाद पर रंगोली चंदेल ने लगाई महेश भट्ट को फटकार, पूजा भट्ट के साथ विवादित तस्वीर शेयर की

अगर बॉलीवुड में कोई एक स्टार है जो 2019 में बैक टू बैक हिट देने में कामयाब रहा है तो सबसे पहला नाम है अक्षय कुमार, जो सबसे व्यस्त सुपरस्टार भी माने जाते है। इन दिनों अक्षय अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन में व्यस्त है। साथ ही उनके पास 4 नए प्रोजेक्ट्स भी है।
इस साल अक्षय कुमार की 4 फ़िल्में रिलीज़ हुई है और अभी से ही उनके पास 2021 तक का भरपूर काम है। अगले साल बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार एक और बड़ा धमाका लड़ने वाले है। जी हां, अक्षय अगले साल बॉक्स ऑफिस सलमान खान और आमिर खान को भी सीधे टक्कर दे रहे है।
अगले साल सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने जा रही है। इनके साथ अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम और बच्चन पांडे का क्लैश होने सीधे सीधे तय माना जा रहा है।
हाल ही में अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के क्लैश को लेकर कहा कि उनकी इतनी फ़िल्में रिलीज़ होती है अब किसी न किसी के साथ क्लैश होना आम बात है। एक साल में सिर्फ 52 हफ्ते होते है और देश भर में इतनी स्क्रीन्स है की दो बड़ी फ़िल्में एक साथ रिलीज़ हो सके।
अक्षय ने आगे कहा, पहल भी कई बार ऐसा हो चुका है कि बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हुई है और दोनों ने अच्छा बिज़नेस किया है। बता दें अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब ईद 2020 पर सलमान की राधे के साथ रिलीज़ होगी और फिल्म बच्चन पांडे के साथ क्रिसमस पर अक्षय का मुकाबला आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ होगा।
अक्षय ने कहा, "साल में सिर्फ 52 हफ्ते होते हैं लेकिन भगवान का शुक्र है कि हमारे पास 5000 से अधिक स्क्रीन भी हैं, जो दो फिल्मों को एक साथ रिलीज करने और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पर्याप्त जगह सुनिश्चित करती हैं।"हाल ही में फिल्म गुड न्यूज़ को प्रमोट करते हुए, अक्षय ने कहा कि वह 10 साल बाद करीना कपूर खान के साथ फिर से काम करके बेहद खुश हैं।
बता दें फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी एक और कपल के रूप में हैं और गुड न्यूज़ के ट्रेलर काफी पसंद किये जा रहे है। ये फिल्म राज मेहता द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है। इसे 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ किया गया है।