Wednesday, 18 December 2019

नई फोटो देख हैरान रह गए दिलीप कुमार के चाहने वाले, हकीकत बताने ट्रेजडी किंग को आना पड़ा सामने

मुंबई. बॉलीवुड में ट्रेजडी किंग के नाम से फेसम दिलीप कुमार ने हाल ही में अपना 97वां जन्मदिन मनाया। उनको 97वें जन्मदिन के अवसर पर वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स से सम्मानित किया गया। लेकिन तबीयत ठीक न होने की वजह से दिलीप कुमार खुद सम्मान लेने नहीं जा सके। लेकिन सोशल मीडिया पर अवॉर्ड के साथ दिलीप कुमार के परिवार की फोटो खूब वायरल हो रही है, ऐसे में कुछ लोगों ने फोटो को लेकर सवाल भी उठा दिए। वायरल हो रही फोटो देख लोग हैरान है।

फैन्स देख हैरान हुए लोग
हुआ यूं कि दिलीप कुमार खराब तबीयत के चलते अवॉर्ड लेने नहीं जा पाए था। इसी कारण उनकी पत्नी सायरा बानो, भाई असलम खान और बहन फरीदा खान अवॉर्ड लेने के लिए गए थे। सोशल मीडिया पर इनकी ही फोटो वायरल हो गई थीं। वायरल हो रही फोटो को देख कई लोगों ने सवाल किया कि क्या दिलीप कुमार बुढ़ापे में इतना बदल गए हैं। वहीं इसको लेकर कई ट्वीट्स भी किए गए। फैन्स को परेशान होता देख खुद दिलीप कुमार के ट्विटर से इस बारे में आधिकारिक जानकारी दी गई।
ट्वीट कर दी सफाई
ट्विटर पोस्ट में लिखा गया कि इस फोटो में जो शख्स सम्मान लिए बैठे हैं वो दिलीप कुमार नहीं बल्कि उनके भाई असलम खान हैं। दिलीप कुमार इस फोटो में नहीं हैं।' दिलीप कुमार को 1994 में दादा साहेब फाल्के अवार्ड और 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया जा चुका है। बता दें कि वे आखिरी बार 1998 में आई फिल्म किला में नजर आए थे।