Loading...

दिसंबर राशिफल : बुधवार के दिन , जानिए क्या कहते है आपके सितारे

Loading...
सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर कीजिएगा वह सभी राशियां नीचे दी गई है.

Third party image reference
मेष, सिंह, धनु राशि :-
गणेशजी कहते हैं कि आप परिवारजनों के साथ मिलकर घरेलू मामलों में महत्त्वपूर्ण विचार विमर्श करेंगे। घर की कायापलट करने के लिए कुछ नई योजना बनाएंगें। कार्यस्थल पर उच्च पदाधिकारियों के साथ महत्त्वपूर्ण मुद्दों पर विचार- विमर्श होगा। आफिस के कार्य हेतु यात्रा पर जाने की संभावना है। माता तथा स्त्री वर्ग की तरफ से लाभ होने की संभावना है। आपके किसी कार्य या प्रोजेक्ट में सरकार की मदद मिलेगी। अत्यधिक कार्यभार से अस्वस्थ रहेंगे।अपने ख़राब मूड को शादीशुदा ज़िंदगी में तनाव का कारण न बनने दें। इससे बचने की कोशिश करें, नहीं तो बाद में पछताना पड़ेगा। जिन लोगों ने कहीं निवेश किया था दिन आपको आर्थिक हानि होने की संभावना है। 

Third party image reference
वृष, कन्या, मकर राशि:-
गणेशजी कहते हैं कि विदेश में रहनेवाले स्वजन या मित्र का समाचार मिलने से आपका मन प्रसन्नता का अनुभव करेगा। विदेश जाने के इच्छुक लोगों के लिए अनुकूल संयोग खड़े होंगे। लंबी दूरी की यात्रा करने का अवसर आएगा। आफिस या व्यावसायिक स्थान पर कार्य भार बढ़ेगा। व्यापार- धंधे में लाभ होने की संभावना है। स्वास्थ्य सामान्य रूप से मध्यम रहेगा।परिवार के सदस्य कई चीज़ों की मांग कर सकते हैं। रोमांस आपके दिल-दिमाग़ पर छाया रहेगा, क्योंकि आपकी मुलाक़ात अपने प्रिय से होगी। आप अपने मातहतों से नाख़ुश हो सकते हैं, क्योंकि वे उम्मीद के मुताबिक़ काम नहीं कर रहे हैं। 
कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-
किसी भी प्रकार के अनिष्ट से बचने के लिए क्रोध की भावनाओं को नियंत्रण में रखने की गणेशजी सलाह देते हैं। ऑपरेशन कराने के लिए दिन अनुकूल नहीं है। खर्च बढ़ जाने को आर्थिक तंगी अनुभव होगा। कुटुंबीजनों और सहकर्मचारियों के साथ मनमुटाव होगा, जिसके कारण आप मानसिक बेचैनी अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य खराब होगा। ईश्वर की प्रार्थना तथा जाप करने से राहत महसूस होगी।जीवन की पेचीदिगियों को समझने के लिए घर के किसी वरिष्ठ शख्स के साथ आप वक्त गुजार सकते हैं। क्या आपको पता है कि आपका जीवनसाथी वाक़ई आपके लिए फ़रिश्ता है। उनपर ग़ौर करें, यह बात आपको ख़ुद-ब-ख़ुद दिख जाएगी।

Third party image reference
मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-
गणेशजी कहते हैं कि दिन मौज- शौक और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में आप सराबोर होंगे। मित्रों, परिवार के साथ मनोरंजन के स्थान या पर्यटन पर जाने का अवसर मिलेगा। स्वादिष्ट भोजन और नए वस्त्राभूषण आदि की खरीदारी होगी। वाहन सुख प्राप्त होगा। सार्वजनिक क्षेत्र में मान तथा व्यवसाय के क्षेत्र भागीदारी में लाभ मिलेगा। विपरीत व्यक्तियों के प्रति आकर्षण होगा। प्रेमीजनों को प्रणय में सफलता मिलेगी।दोस्त आपका परिचय किसी ख़ास इंसान से कराएंगे, जो आपकी सोच पर गहरा प्रभाव डालेगा। दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा। शादी लायक़ युवाओं का रिश्ता तय हो सकता है। प्यार के नज़रिए से देखें तो आप जीवन के रस का भरपूर आनन्द लेने में सफल रहेंगे।
!! कृपया कमेंट बॉक्स में एक बार जय श्री गणेश जरूर लिखे !
!! यह लेख आपको पसंद आया हो तो कृपया एक बार लाइक और शेयर करके हमें फॉलो जरूर कीजिएगा !! धन्यवाद.!!
दिसंबर राशिफल : बुधवार के दिन , जानिए क्या कहते है आपके सितारे दिसंबर राशिफल : बुधवार के दिन , जानिए क्या कहते है आपके सितारे Reviewed by Admin on December 03, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.