Monday, 16 December 2019

तैमूर अली खान अपना तीसरा बर्थ डे मनाने के लिए पूरी तरह तैया

क्रिसमस का जश्न प्रारम्भ होने में अभी कुछ दिन बाकी है, लेकिन लग रहा है कि तैमूर अली खान फेस्टिवल मोड में आ गए हैं. रविवार रात पटौदी के राजकुमार तैमूर अली खान क्रिसमस पार्टी में नजर आए. पर कुछ ऐसा हुआ कि पार्टी से बाहर निकलते हुए तैमूर रो पड़े. उनके आंसुओं ने लोगों का ध्यान खींचा. तैमूर के रोने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
तैमूर इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि वह नहीं आ रही हैं. इस पर तैमूर की नैनी उन्हें चुप कराते हुए कहती हैं कि वह आ रही हैं. इस वार्ता में यह साफ नहीं है कि तैमूर किसके आने की बात कह रहे हैं. अपनी मां करीना कपूर खान या किसी दोस्त की. पर तैमूर के आंसुओं से पता चलता है कि वह बेहद दुखी हैं. हालांकि नैनी के समझाने के बाद तैमूर रोना बंद कर देते हैं. इस वीडियो में तैमूर बहुत ज्यादा प्यारे लग रहे हैं. उनकी इंग्लिश बेहद अच्छी है.
20 दिसंबर को है तैमूर का तीसरा बर्थडे
इस बीच तैमूर अली खान अपना तीसरा बर्थ डे मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 20 दिसंबर को तैमूर तीन वर्ष के हो जाएंगे. मम्मी करीना कपूर खान ने अपने हालिया साक्षात्कार में तैमूर के बर्थडे प्लान शेयर किए हैं. करीना ने बोला है कि तैमूर के बर्थडे पर वह मुंबई में होंगे. करीना ने बोला कि वह अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं व सैफ अली खान भी यहीं पर हैं. हम परिवार के साथ वक्त बिताएंगे. 8-10 दोस्तों के साथ हम छोटा सा गेट टुगेदर करेंगे. करीना ने बताया है कि तैमूर ने बोला है, उन्हें दो केक चाहिए. एक संता वाला व दूसरा हल्क वाला. जब करीना ने तैमूर से पूछा दो क्यों, तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें दो पसंद है.