Saturday 7 December 2019

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का फिगर है बहुत हॉट, तस्वीरें हो रही है वायरल

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।

Third party image reference
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। इस साल बॉलीवुड में कई स्टार किड्स डेब्यू कर रहे हैं। अभी हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है जो काफी सुर्खियां बटोर रही है। अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बॉलीवुड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली है और इस कारण वे काफी चर्चा में छाई हुई है।

Third party image reference
बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं और इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए अनन्या ने खुद को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत की है और अभी हाल ही में उनको जिम से बाहर निकलते हुए देखा गया। जिम से बाहर निकलते वक्त अनन्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है और उनका फिगर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Third party image reference
अनन्या पांडे बहुत जल्द एक सुपरस्टार बन जाएंगी। अनन्या की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 23 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। अनन्या की डेब्यू फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी या नहीं। ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा। लेकिन अनन्या पांडे इन तस्वीरों में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

Third party image reference
दोस्तों आपको अनन्या की ये तस्वीरें कैसी लगी? कृपया COMMENT बॉक्स में दे अपना मूल्यवान राय l इस तरह की पोस्ट पढ़ने के लिए हमें FOLLOW करे और LIKE करना ना भूले l