Thursday, 12 December 2019

तो इसलिए सानिया मिर्जा की बहन अनम की शादी में नहीं आए जीजा शोएब मलिक, सामने आई वजह!

नई दिल्ली. गुरुवार को भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम की शादी हो गई. अनम का निकाह भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद से हुआ. इस हाई प्रोफाइल शादी में कई बड़ी हस्तियां पहुंची लेकिन नहीं पहुंचे तो अनम के जीता यानि पाकिस्ताने क्रिकेटर और सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक.
साली का शादी थी और जीजा जी नहीं आए, ये बात मीडिया में आग की तरह फैली. तरह-तरह की बातें हुई, कयास लगे कि आखिर शोएब मलिक अपनी पत्नी सानिया की बहन की शादी में क्यों नहीं पहुंचे. हालांकि अब शोएब मलिक के शादी में ना पहुंचने की असली वजह सामने आई है.
दरअसल शोएब मलिक इसलिए शादी में नहीं पहुंचे क्योंकि वो भारत के पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश में क्रिकेट खेल रहे हैं. शोएब मलिक बांग्लादेश प्रीमियर लीग में राजशाही रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं और गुरुवार को उनका मैच भी था, जिसमें उनकी टीम को जीत मिली.
ढाका प्लाटून के खिलाफ हुए इस मैच में शोएब मलिक ने नाबाद 36 रन बनाकर अपनी टीम को 9 विकेट से बड़ी जीत दिलाई. राजशाही रॉयल्स को 135 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे उसने 18.2 ओवर में ही हासिल कर लिया.
सानिया मिर्जा की बहन की शादी की बात करें तो ये अनम का दूसरा निकाह है. अनम ने 2016 में हैदराबाद के कारोबारी अकबर राशिद से शादी की थी. 2 साल बाद दोनों के बीच तलाक हो गया और अब उन्होंने अपने से तीन साल छोटे असद को अपना हमसफर बना लिया है.