Saturday 7 December 2019

मेकअप से बिगड़ा इन अभिनेत्रियों का चेहरा, खूबसूरत तो नही बल्कि अजीब दिखने लगीं

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
फ़िल्म जगत की सभी अभिनेत्रियां हर समय मेकअप में ही आप को नज़र आएंगी। भले ही वो किसी पार्टी में जा रही हो या किसी फंक्शन या शूटिंग के लिए। हर वक्त वो मेकअप में ही नज़र आएंगी। लेकिन यही मेकअप जो कि उन्हें बेहद खूबसूरत बनाता है, कभी कभी उन्हें शर्मिंदा भी कर देता है।
आज हम आप सभी को बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की चुनिंदा तस्वीरें दिखाएंगे जो कि खराब मेकअप के कारण खूबसूरत देखने के बजाए बदसूरत हो गई, होना पड़ा शर्मिंदा।
सोनम कपूर

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर बेहद खूबसूरत दिखती है। वो हमेशा ही अपने मेकअप और ड्रेस में अलग अलग बदलाव करते रहती है। लेकिन इस बार उनकी यह कोशिश फेल हो गई। जिस वजह से उन्हें होना पड़ा शर्मिंदा।
अमिषा पटेल

Third party image reference
अभिनेत्री अमीषा पटेल की खूबसूरती का कोई जवाब नही। फिलहाल ये फिल्मों में नज़र नही आती है। लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वो अपने फैंस को अपनी खूबसूरत तस्वीरे शेयर करती रहती है। लेकिन इस बार उन्हीने बहुत ही अटपटा मेकअप वाला फ़ोटो शेयर कर दिया।
करीना कपूर

Third party image reference
अभिनेत्री करीना कपूर की खूबसूरती का कोई जवाब नही। करीना बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है।लेकिन इनसे भी मेकअप में इतनी बड़ी चूक हो गई कि खूबसूरत दिखने के बजाए बहुत ही खराब हो गया इनका चेहरा।
प्रियंका चोपड़ा

Third party image reference
प्रियंका चोपड़ा की इस तस्वीर में इनका आईब्रोज़, डार्क लिपस्टिक और अजीब बिंदी इनकी खूबसूरती को बिगाड़ रही है।
ऐश्वर्या राय

Third party image reference
ऐश्वर्या राय दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है। लेकिन इस बार उन्होंने भी मेकअप करने में लगता है बहुत जल्दी कर दी, जिसका नतीजा है यह तस्वीर।
गौरी खान

Third party image reference
बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी गौरी खान की खूबसूरती किसी अभिनेत्री से कम नही है। लेकिन इस बार उन्होंने भी मेकअप करने में सावधानी नही बरकी और यह हुवा नतीजा।
कंगना रनावत

Third party image reference
अभिनेत्री कंगना रनावत बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है। लेकिन इस बार ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने चेहरे के साथ अपने बालों पर भी खराब तरीके से मेकअप किया जिस वजह से उनकी खूबसूरती हुई खराब।
दोस्तों इन अभिनेत्रियों में से आप को कौन जादा खूबसूरत लग रहा है। आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।