Sunday 8 December 2019

इधर राधे फिल्म की हीरोइन हुई फाइनल तो उधर सोशल मीडिया पर सलमान खान के ऊपर बने देसी जोक्स

इन दिनों अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म राधे की चर्चा जोरों पर है। जिसमें सलमान खान पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले हैं। वैसे, सभी जानते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग 4 नवंबर से शुरू होने जा रही है और फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले मेकर्स राधे फिल्म की हीरोइन की तलाश कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा को पहले राधे फिल्म के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने सत्ते पे सत्ता के रीमेक के कारण सलमान खान की राधे को छोड़ दिया है। अनुष्का शर्मा के बाद, कैटरीना कैफ का नाम फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा था, लेकिन राधे फिल्म की हीरोइन का झंझट अब खत्म हो गया है।

Third party image reference
राधे फिल्म के लिए मेकर्स ने दिशा पाटनी को फाइनल कर लिया है, यानी कि फिल्म में सलमान खान के अपोजित दिशा पाटनी नजर आएंगी। हालांकि दिशा पाटनी ने पिछले हफ्ते ही फिल्म मलंग की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन दिशा पाटनी को मलंग फिल्म के तुरंत बाद एक और फिल्म मिल गई है।

Third party image reference
दिशा पाटनी को इससे पहले फिल्म भारत में देखा गया था, जिसमें सलमान खान मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। भारत में दोनों को पहली बार एक-दूसरे से रोमांस करते देखा गया था। लोगों ने इन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था, ऐसे में अब यह जोड़ी अगले साल भी ईद पर धमाका करने आ रही है। बता दें कि राधे प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने सलमान खान की वांटेड और दबंग 3 फिल्म का निर्देशन किया है।

Third party image reference
आपको बता दें कि अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म राधे 2017 कोरियन फिल्म द आउटलॉज की रीमेक है। सलमान खान भी पुलिस अवतार में दबंग 3 में नजर आएंगे, जो क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। यानी सलमान खान 2 फिल्मों में बैक टू बैक पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। पहले तो ऐसा लग रहा था कि सलमान खान अगले साल ईद पर फिल्म नहीं दे पाएंगे, लेकिन वो अपने फैंस के लिए राधे इंडियाज मोस्ट वांटेड जैसी बड़ी फिल्म लेकर आ रहे है।

Third party image reference
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।