Tuesday 3 December 2019

जानें कौन थी प्रियंका रेड्डी, जिनके साथ हो गया ये बेहद दर्दनाक हादसा


Third party image reference
26 नवंबर को हैदराबाद के इलाके में प्रियंका रेड्डी नामक एक युवती की हत्या कर दी गई। आपको बता दें कि प्रियंका रेड्डी दक पशु चिकित्सक थी। हत्या का आरोप चार लोगों पर है, और उन चारों संदिग्धों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट की माने तो चारों लोग उस घटना के समय बेहद ही नशे में थे।

Third party image reference
पुलिस का कहना है कि मोटरसाइकिल 9:30 बजे पंक्चर होने के बाद टायर लगाने के लिए हैदराबाद के करीब शमशाबाद में आउटर रिंग रोड के टोंडुपल्ली टोल प्लाजा पर चार लोगों ने प्रियंका रेड्डी को अप्रोच किया। अधिकारियों का कहना है कि पुरुषों ने टायर को ठीक करने की पेशकश की। गल्फ न्यूज ने बताया कि रेड्डी त्वचा रोग विशेषज्ञ से एक पशु चिकित्सा अस्पताल में काम के एक दिन के बाद वापस आ रही थी। रेड्डी ने टोल प्लाजा से एक टैक्सी ली थी, जहां उसने अपनी मोटरसाइकिल खड़ी की थी। जब वह वापस लौटी, तो रेड्डी ने देखा कि उसका एक टायर पंचर हो गया है।

Third party image reference
रात के लगभग 10:00 बजे, रेड्डी ने अपनी बहन भावना रेड्डी को फोन किया कि वह बताए कि क्या चल रहा है। उसकी बहन ने रेड्डी को टैक्सी से घर आने के लिए कहा। फोन कॉल के बाद, जब पुलिस का कहना है कि हमला शुरू हुआ। पुलिस का कहना है कि पुरुषों ने रेड्डी का उत्पीड़न किया और उसे मौत के घाट उतार दिया।
आपकी राय में ऐसे अपराधियों के साथ क्या करना चाहिए? नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।