Tuesday, 17 December 2019

विरोध कर रहे स्टूडेंट्स के सपोर्ट में आलिया,बोलीं-छात्रों से सीखें

नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे अलग-अलग यूनिवर्सिटीज के छात्रों के समर्थम में अब आलिया भट्ट भी आ गई हैं. आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में संविधान की फोटो शेयर कर सभी को स्टूडेंट्स से सीखने की सलाह दी है. आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट, मां सोनी राजदान और बहन पूजा भट्ट पहले से ही नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं.
आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी शेयर की हैं. एक स्टोरी में उन्होंने संविधान की फोटो शेयर की है और दूसरी स्टोरी में लिखा है- स्टूडेंट्स से सीखिए.
आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की संविधान की फोटो
इसके साथ लिखा- स्टूडेंट्स से सीखिए
कानून के विरोध में भट्ट परिवार
महेश भट्ट ने नागरिकता कानून का विरोध करते हुए कहा था कि समय आ गया है कि लोग एकजुट हों और संदेश दें कि ये देश हर किसी का है.
सोनी राजदान ने भी महेश भट्ट की एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि इस फ्रेम में भगवक गीता, क्रिसमस ट्री और या अली मदत के फ्रेम को साथ देथा जा सकता है. 'ये बताते हुए गर्व हो रहा है कि मेरे पति संविधान की प्रस्तावना पढ़ रहे हैं. मेरा घर... मेरा भारत. इस फ्रेम में नहीं दिखने वाले धर्म का भी स्वागत है.'
पूजा भट्ट ने भी प्रदर्शन का समर्थन करते हुए ट्विटर पर लिखा था, 'जब हमें विरोध करना चाहिए, तब चुप्पी साधने से कायर बनते हैं. भारत जल रहा है. अब किसी को चुप नहीं किया जा सकता.'