Monday 16 December 2019

हिना खान के इस नए लुक ने मचाया धमाल

बीते कल हिना खान बिग बॉस 13 के घर में नजर आईं व शो के सेट पर जाते ही हिना खान ने सबसे पहले सलमान खान के साथ अपनी तस्वीर क्लिक करवाई, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं।
जी हाँ, हिना खान ने अपनी फोटोज़ फैंस के साथ बांटी हैं व इनमे वह सल्लू भाईजान के साथ दिख रहीं हैं। वैसे आजकल हिना खान अपने नए गाने रांझणा को प्रमोट करने में लगी हुई हैं व इसी के कारण वह बिग बॉस 13 में भी नजर आईं।
आप देख सकते हैं सलमान भाईजान के साथ हिना खान बहुत ज्यादा खुश नजर आई व फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा है And दिलकश ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि, बिग बॉस 13 में हिना खान दूसरी बार बिग बॉस के घर में जा रही हैं।
इससे पहले एक टास्क के दौरान हिना खान ने बिग बॉस के घर में कदम रखा था जो आपने देखा ही होगा। हिना खान तस्वीरों में दिलकश लग रहीं हैं व उनकी तस्वीरों से जाहिर हो चुका था कि वह वीकेंड के वार में सलमान खान के साथ खूब धमाल मचाने वाली थीं जो उन्होंने मचाया भी। आपको पता हो हिना खान के गाने रांझणा में उनके साथ प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं व प्रियांक व हिना की दोस्ती की शुरूआत बिग बॉस के घर से ही हुई थी इस कारण दोनों शो में नजर आए व अपने गाने को खूब प्रमोट किया।