Wednesday, 18 December 2019

अमेज़न प्राइम 'हॉस्टल डेज़' के मेकर्स, "छिछोरे" की स्टारकास्ट और निर्माताओं को यह श्रृंखला दिखाने के लिए है उत्साहित!

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो का नवीनतम वेब शो 'हॉस्टल डेज़' में भारत के इंजीनियरिंग हॉस्टल के अंदर होने वाली हलचल और उथल पुथल से रूबरू करवाया गया है, जहाँ भाग्य से एक साथ आये चार दोस्तों की मज़ेदार और एडवेंचरस ज़िन्दगी आपको लोटपोट कर देगी।
यह शो देखकर फ़िल्म 'छीछोरे' से जुड़ी यादें ताज़ा हो जाएंगी जिसमें उन दोस्तों की कॉलेज लाइफ दिखाई गई थी जो किस्मत से मिलते हैं और साथ में दोस्ती निभाते हैं।
दिलचस्प बात यह है कि 'हॉस्टल डेज़' के निर्माताओं ने फ़िल्म 'छिछोरे' की कास्ट और निर्माताओं के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी करने का फैसला किया है। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में हॉस्टल के छात्रों के जीवन को चित्रित किया गया था और दिखाया गया था कि कैसे उनके सामने आने वाली चुनौतियों से उन्हें अपनी व्यक्तिगत ताकत का एहसास होता है। चूंकि फिल्म और वेब शो 'हॉस्टल डेज़' में, चुनौती, रोमांच और दोस्ती से भरी साहसिक यात्रा पर आधारित समान अवधारणाएं हैं, जिसे वे हमेशा के लिए संजो कर रखेंगे, 'हॉस्टल डेज़' के निर्माता, 'छिछोरे' की कास्ट और निर्माताओं को अपनी यह वेब श्रृंखला दिखाने के लिए इच्छुक हैं।
'हॉस्टल डेज़" हॉस्टल लाइफ के गलियारों से उठने वाली हँसी के ठहाकों के बारे में है जिसमें आदर्श गोरव, लव, शुभम गौर निखिल विजय और विंग-मेट्स की ज़िंदगी से रूबरू करवाया गया है, जिन्हें पहले किस्मत एक दूसरे से मिलावती है लेकिन बाद में, मजबूरन की गई दोस्ती, दिलो का टूटना और ग्रेड्स की उथल-पुथल, सब कुछ उन्हें झेलना पड़ता है।
यह शो सौरभ खन्ना और अभिषेक यादव द्वारा रचित है, जिसका निर्देशन राघव सुब्बू द्वारा किया गया है और कार्यकारी निर्माता समीर सक्सेना है जो टीवीएफ ओरिजिनल्स के हेड और चीफ कंटेंट ऑफिसर भी हैं। "हॉस्टल डेज़" के सभी पांच एपिसोड अब दुनिया भर में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं।