Sunday 8 December 2019

सनी लियॉन को पसंद हैं बॉलीवुड के यह अभिनेता, कहा- इनके साथ जाना चाहूँगी डेट पर

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में जिनका बॉलीवुड में आना एक बड़े विवाद की जड़ बन गया था और इनको कई मुश्किलों का सामना करना पड़ गया था। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियॉन के बारे में जिनका जन्म 13 मई को कनाडा में हुआ था।

Third party image reference
अभिनय से पहले सनी एडल्ट इंडस्ट्री में कार्य किया करती थी और उसके बाद इनको बिग बॉस शो में आमंत्रित किया गया जिसके बाद इन्होने बॉलीवुड फिल्मों में कार्य करना शुरू कर दिया। आज सनी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं जो फिल्मों में अभिनय के अलावा आइटम सांग भी किया करती हैं और टीवी शो भी होस्ट कर रही है। सनी आज सभी को बहुत पसंद हैं पर सनी को कौन पसंद है? आइये जानते हैं-

Third party image reference
2- आमिर खान

Third party image reference
आमिर खान उन चुनिंदा अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने मुश्किल दौर में सनी का समर्थन किया और बॉलीवुड में सनी का खुली बाँहों से स्वागत किया था। सनी भी आमिर खान की बहुत बड़ी फैन फैन हैं और उनके साथ फिल्मों में कार्य करना चाहती है। सनी आमिर के साथ कई बार मिल चुकीं हैं और सनी आमिर खान को डेट भी करना चाहेंगी। सनी को आमिर बॉलीवुड के सबसे क्यूट अभिनेता लगते हैं।
Source= "Amarujala.com"
1- सलमान खान

Third party image reference
सलमान खान के स्टारडम का दीवाना हर कोई है और सनी भी उनके इस चार्म से बच नहीं पाई हैं। सनी सलमान को तब से जानती हैं जब वह बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट थी और तभी से सलमान सनी का समर्थन करते आ रहें है। आज भी सलमान सनी की इज्जत करते हैं और उनके कार्य की तारीफ करते हैं। सनी भी सलमान को बहुत अधिक पसंद करती है वह मौका मिलने पर सलमान के साथ डेट पर जाना चाहेंगी। सनी सलमान के साथ कार्य भी करना चाहेंगी और सलमान और सनी के फैंस भी दोनों को एक साथ देखना चाहेंगे।
Source= "Amarujala.com"
आपको सनी की जोड़ी किस अभिनेता के साथ देखनी है वह आप हमें कमेंट में बताएं।