Saturday, 7 December 2019

आर्मी जॉब छोड़कर क्यों अभिनेत्री बनने पर मजबूर हुई माही गिल, जानिए पूरी खबर

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। आज हम आपको एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिसने आर्मी की जॉब को छोड़ कर अभिनेत्री बनने का निर्णय लिया। हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं, वो माही गिल है और उन्हें अभिनय के क्षेत्र में कोई दिलचस्पी नहीं थी। लेकिन फिर भी इन्होंने अभिनय का क्षेत्र चुना।

Third party image reference
माही गिल आपको आने वाले दिनों में नजर फिल्म 'साहिब बीवी गैंगस्टर 3' आएंगी। एक चैनल के इंटरव्यू के दौरान माही गिल ने बयान दिया, कि वो अभिनेत्री नहीं होती। उन्हे आर्मी में अच्छी पोस्ट पर जॉब मिल जाती।

Third party image reference
माही गिल का परिवार जमीदार है और उनके पिताजी एक सरकारी ऑफिसर है। माही माही गिल की मां एक कॉलेज में लेक्चरर है। माही का कहना है कि वो अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी और उनका आर्मी में सिलेक्शन भी हो चुका था। लेकिन जब वे चेन्नई गई तो चेन्नई एयरपोर्ट पर उनके साथ एक हादसा हुआ, जिस वजह से उन्होंने आर्मी की नौकरी छोड़ दी।

Third party image reference
माही ने बताया कि चेन्नई के एक एयरपोर्ट पर वे पैरासेलिंग की ट्रेनिंग कर रही थी और जहां पर उनका फ्री फॉल हो गया और इससे उनकी जान भी जा सकती थी, जिसके बाद उनके परिवार वाले चिंतित हो गए और उन्हें आर्मी की जॉब छोड़ने के लिए कह दिया।

Third party image reference
आर्मी की ट्रेनिंग के दौरान माही गिल ने फायरिंग और कमांड की काफी अच्छी ट्रेनिंग भी ले ली थी। उन्होंने आर्मी के कई कार्यों की ट्रेनिंग मिल चुकी थी। लेकिन शायद उनकी किस्मत में अभिनेत्री बनना ही लिखा था।

Third party image reference
दोस्तों अब देखना होगा कि माही गिल अभिनय के क्षेत्र में सफलता हासिल करती है या नहीं? कृपया COMMENT बॉक्स में दे अपना मूल्यवान राय l इस तरह की पोस्ट पढ़ने के लिए हमें FOLLOW करे और LIKE करना ना भूले l