Monday, 9 December 2019

मालयम एक्टर विष्णु उन्नीकृष्ण और ऐश्वर्या ने की सगाई

मलयालम का यह अभिनेता विष्णु उन्नीकृष्णन, जिन्होंने ' कट्टप्पनयिल ऋत्विक रोशन ' में अपने प्रदर्शन से प्रसिद्धि पाने के लिए शूटिंग पूरी की गयी थी, अभिनेता विष्णु उन्नीकृष्णन ने रविवार को ऐश्वर्या से सगाई कर ली है। अपने सोशल मीडिया हैंडल विष्णु उन्नीकृष्णन के माध्यम से सगाई की घोषणा करते हुए समारोह से एक तस्वीर भी शेयर की है । विष्णु को एक ऑफ-व्हाइट एम्बेलिश्ड कुर्ता और कासवु मुंडू के कपड़े पहने हुए देखा गया, हालाँकि उनकी खूबसूरत मंगेतर ऐश्वर्या को गहरे हरे रंग के लहंगे में घिरे देखा गया है|
सगाई दोनों के परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में आयोजित एक निजी समारोह था। समारोह में अभिनेता बिबिन जॉर्ज और हरेश कनारन सहित विष्णु उन्नीकृष्णन के शोबिज मित्रों ने भाग लिया। विष्णु ने 2003 में रिलीज फिल्म 'एन्टे वेडु अपुविन्टेयुम' के साथ बाल कलाकार के रूप में शोबिज में प्रवेश किया, फिलहाल अभिनेता 'कट्ट्पनययिल ऋत्विक रोशन' से प्रसिद्धि में घिरे हुए रहते है, जिसमें उन्होंने पहली बार मुख्य भूमिका निभाई। विष्णु ने अभिनेता बीबिन जॉर्ज के साथ फिल्म की पटकथा लिखी गयी है।
नादिरशाह के निर्देशन में विष्णु ने किच्चू की भूमिका पर निबंध लिखा था, एक युवा जो सुपरस्टार बनने का सपना देखता है। यह उसके लिए एक संघर्ष है लेकिन जब वह अंत में कास्ट हो जाता है तो मुख्य किचु दर्शकों से बहुत अधिक कमाई करता है। विष्णु ने अपने प्रदर्शन और सादगी के लिए भारी प्रशंसा अर्जित की। Ros कट्टपन्नयाइल ऋत्विक रोशन 'के अलावा विष्णु उन्नीकृष्णन ने भी Anth अमर अकबर एंथनी ' और ru ओरु यमनंदन प्रेमकथा ' जैसी फिल्मों की पटकथा लिखी है । अभिनेता-लेखक वर्तमान में मोहनलाल की अगुवाई वाली एक अनटाइटल्ड फिल्म की पटकथा तैयार कर रहे हैं।