Monday, 23 December 2019

जब एक विलेन के प्यार में पड़ गई डिंपल कपाड़िया की बहन, जीजा ने लगाई थी फटकार

आमतौर पर देखा जाता है कि लड़कियां विलेन को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है और विलेन का नाम सुनते ही उनकी रूह कांप जाती है. लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी रहीं जिन्हें विलेन से ही प्यार हुआ. बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया भी विलेन के प्यार में पड़ गई थी. उन्हें हिंदी फिल्मों के मशहूर विलेन रंजीत से प्यार हो गया था. लेकिन यह बात उनके जीजा राजेश खन्ना को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी.

राजेश खन्ना अपनी साली सिंपल को लेकर काफी पजेसिव थे. 
राजेश खन्ना रंजीत को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे. शायद इस वजह से क्योंकि रंजीत फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते थे. इसीलिए राजेश खन्ना को सिंपल का रंजीत की तरफ आकर्षित होना बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा था. राजेश खन्ना काफी समय तक चुप रहे. लेकिन जब सिंपल और रंजीत के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहने लगी तो 1 दिन राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया को जमकर डांट लगाई थी. हालांकि सिंपल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

फिल्म छैला बाबू की शूटिंग के दौरान राजेश खन्ना और रंजीत के बीच सिंपल की वजह से काफी झगड़ा हुआ था. दोनों की बहस हुई थी. हालांकि समय के साथ दोनों के अफेयर की खबरें आना भी बंद हो गई. सिंपल का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. सिंपल ने एक्टिंग छोड़कर डिजाइनर की कमान संभाली. उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्री तब्बू, प्रियंका चोपड़ा और श्रीदेवी के लिए कपड़े डिजाइन किए. उन्होंने कई फिल्मों के लिए भी कॉस्ट्यूम डिजाइन किए.