Sunday 1 December 2019

ये है दीपिका पादुकोण की सौतन, उनके दोस्त ने खोला यह राज


Third party image reference
FILMI LIFE : इसी महीने रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की पहली सालगिरह को सेलिब्रेट किया था. शादी के बाद से नहीं बल्कि शादी से पहले इनकी जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे. लेकिन हाल ही में रणवीर के खास और जिगरी दोस्त अर्जुन कपूर ने रणवीर की जिंदगी से जुड़ा एक राज मिडिया के सामने खोला हैं.

Third party image reference
साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म गुंडे में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने पहली बार एक साथ काम किया था. दोनों एक दुसरे के सिर्फ सहकलाकार नहीं बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं. पिंकविला से बात करते हुए अर्जुन ने बताया था की, वो मेरा हर फ़िल्मी गाना सुनकर मुझे व्हाट्सप्प वॉइस मैसेज भेजते थे.

Third party image reference
अगर हम साथ होते तो वह मेरे गलों पर किस किया करता था. जैसे मैं उनकी गर्लफ्रेंड हु इस तरह. उन्होंने कई बार दीपिका से बताया था की, मैं उनकी सौतन हूं. फिर भी हम तीनो कई बार साथ में ही रहते हैं. अर्जुन ने कहा था की, दोनों के बीच कभी भी उनका स्टारडम नहीं आया.

Third party image reference
शादी से पहले और शादी एक बाद भी रणवीर और वह अच्छे दोस्त बने हुए हैं. और समय आने पर कुछ समय साथ भी रहते हैं. अपनी फिल्म पानीपत को लेकर उन्होंने बताया की, वह मेरी फिल्म पानीपत का ट्रेलर देखकर फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित भी हैं.

Third party image reference
काम की बात करे तो फ़िलहाल अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत के प्रचार में काफी व्यस्त हैं. आशुतोष गोवारिकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अर्जुन कपूर के आलावा कृति सेनन, संजय दत्त, ज़ीनत अमान, पद्मिनी कोल्हापुरे और मोहनीश बहल जैसे स्टार्स नजर आएंगे. फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी.