Monday, 9 December 2019

अभिनेत्री रश्म‍िका मंदाना ने किया खुलासा, क्यों रिजेक्ट की जर्सी फिल्म

पिछले कुछ समय से फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक को लेकर कई तरह की खबरें आ रही है। प​हले खबरें थी कि इस फिल्म में अभिनेत्री रश्म‍िका मंदाना को अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने ​रिप्लेस कर दिया है। आपको बता दें कि फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए सबसे पहले रश्म‍िका मंदाना कास्ट किया गया था लेकिन किसी कारण बात नहीं बन पाने की वजह से उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया। इसके बाद उनकी जगह फिल्म में मृणाल ठाकुर को लिया गया है।
हालांकि अब अभिनेत्री रश्म‍िका मंदाना जो खुलासा किया है वो आपको हैरान कर देगा। जी हां पिंकविला वेबसाइट की खबर के अनुसार, रश्म‍िका ने बताया कि उन्हें लगा कि वे उस रोल के लायक नहीं हैं इसलिए उन्होंने ऑफर रिजेक्ट किया। अभिनेत्री ने बताया कि, 'अगर मैं किसी फिल्म का हिस्सा हूं तो वह इसलिए क्योंकि मैं उस फिल्म को अपना बेस्ट देना चाहती हूं। मैं ऐसी कोई फिल्म एक्सेप्ट नहीं कर सकती जिसमें मुझे लगता है कि मैं अपना पूरा बेस्ट नहीं दे पाउंगी। जर्सी की रीमेक बहुत ह्यूज है।
कोई भी इसे कर सकता है लेकिन मैं यहां सेट पर आकर थकना नहीं चाहती थी।

मुझे लगता है इस फिल्म के निर्माता बेहतर एक्टर डिजर्व करते हैं। कोई ऐसा जो इस कैरेक्टर में एनर्जी भर सके।'
खैर अगर हम फिल्म जर्सी की बात करें तो ये तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक हैं। जिसमे मुख्य किरदार के रूप में शाहिद कपूर नजर आएंगे। फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहिद कपूर के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर होगी।