Loading...

नहीं थम रही रेप की वारदात, हैदराबाद के बाद छत्तीसगढ़ में नाबालिग के साथ गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती

Loading...
नहीं थम रही रेप की वारदात, हैदराबाद के बाद छत्तीसगढ़ में नाबालिग के साथ गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती
लड़की के साथ गैंगरेप (Photo Credit : प्रतिकात्मक )
नई दिल्ली:
हैदराबाद में गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आने के बाद से पूरे देश भर में गुस्से का माहौल है. हैदराबाद की घटना के बाद देश के कई हिस्सों से रेप की वारदात सामने आ रही है. रांची, राजस्थान के बाद अब छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से भी 16 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता बुरी तरह जख्मी है. जिसका इलाज अस्पाल में चल रहा है.
बताया जा रहा है कि बिलासपुर के गौरेला इलाके में 16 साल की लड़की के साथ दो हैवानों ने गैंगरेप किया. इतना ही नहीं उसकी अस्मत लूटने के बाद उसे खूब मारा. जिसकी वजह से उसकी हालत गंभीर हो गई.
पेंड्रा की एडिशनल एसपी प्रतिभा तिवारी के मुताबिक 16 साल की नाबालिग के साथ 2 लोगों ने सामूहिक बलात्करा किया. उसके बाद उसकी पिटाई की. लड़की का इलाज अस्पताल में चल रहा है. उसके बयान के आधार पर, हमने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. आगे की जांच जारी है.
कानून की सख्ती के बावजूद देश में रेप की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. हैदराबाद में कुछ दिन पहले महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया गया. उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. फिर पेट्रोल डालकर उसे जलाने की कोशिश की. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.
इसे पढ़ें:लोकसभा में वित्त मंत्री ने कांग्रेस को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- हमारे यहां कोई जीजा नहीं है
वहीं, रांची में एक लॉ की छात्रा को अगवा करके छह लोगों ने रेप किया. पुलिस इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि दो आरोपियों की तलाश कर रही है. वहीं राजस्थान के टोंक से छह साल की मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है.
नहीं थम रही रेप की वारदात, हैदराबाद के बाद छत्तीसगढ़ में नाबालिग के साथ गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती नहीं थम रही रेप की वारदात, हैदराबाद के बाद छत्तीसगढ़ में नाबालिग के साथ गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती Reviewed by Admin on December 03, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.