Wednesday, 18 December 2019

मिस्ट्री बॉय के साथ पोज़ देती नजर आईं जाह्नवी कपूर, साथ ही लिखा प्यार भरा कैप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अक्सर जाह्नवी कपूर अपने लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं और हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. जिसकी वजह से वह चर्चा में बनी हैं.
बता दें इस फोटो में जाह्नवी किसी मिस्ट्री बॉय के साथ पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में जाह्नवी बहुत ही खुश दिखाई दे रही हैं. फोटो में वह मिस्ट्री बॉय के काफी क्लोज होती नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा है - 'एक किस, प्यार एकता का शक्तिशाली प्रतीक, यह प्यार की अभिव्यक्ति के लिए सबसे प्योर और नैचुरल तरीका है. यह दो लोगों के बीच एक ऐसा बंधन है, जिसमें दो लोग एक साथ प्यार के सपने संजोते हैं या इसे व्यक्त करने से डरते नहीं हैं.'
जाह्नवी के इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस इस फोटो पर कई सारे कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों को उनका यह फोटो पसंद आ रहा है तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही जाह्नवी ने बेनेटन परफ्यूम कंपनी को भी टैग किया है. इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ यूनाइटेड बेनेटन टू-गेदर भी लिखा है. जिसे पढ़ने के बाद यह भी कहा जा रहा है कि यह फोटो किसी ऐड से जुड़ा है. जिसे एक्ट्रेस प्रमोट कर रही हैं.
अब बात करें जाह्नवी के वर्कप्लेस की तो एक्ट्रेस ने अपने डेब्यू फिल्म 'धड़क' के साथ ही इंडस्ट्री में अपनी जगह निश्चित कर ली है. 'धड़क' फिल्म की सक्सेस के बाद जल्द ही वह 'गुंजन सक्सेना की बायोपिक' में भी नजर आने वाली हैं. जिसका पोस्टर भी सामने आ चुका है.
इस फिल्म के अलावा वह राजकुमार राव के साथ 'रूही आफ्जा' में भी नजर आने वाली हैं. जोकि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इन फिल्मों के अलावा उनके पास 'तख्त' और 'घोस्ट स्टोरीज' जैसी फ़िल्में भी हैं. 'तख़्त' एक बिग बजट फिल्म होने के साथ ही मल्टी स्टारर फिल्म भी है. जिसमें जाह्नवी के साथ अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं.