Thursday 12 December 2019

मैच से पहले इस एक्ट्रेस के साथ डिनर डेट पर गए ऋषभ पंत, पांड्या से भी जुड़ चुका है नाम

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के खिलाफ मुंबई मेंखेले गए तीसरे और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत ने 67 रन से जीत हासिल कर सीरीज 2-1 से अपने नाम की। मैच के बाद से हीऋषभ पंत और बालीवुड एक्ट्रेसउर्वशी रौतेला को लेकर खबरें चर्चाओं में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिकमैच से एक रात पहले भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज पंत और उर्वशी के डिनर डेट पर जाने की बात सामने आई है।
जानकारी के मुताबिक उर्वशी भारत बनाम वेस्टइंडीज मैच के एक रात पहले यानि 10 दिसम्बर कोपंत के साथ मुंबई के एस्टेला गई। दोनों करीब 11 बजे यहां पहंचे जिसके बाद दोनों ने एक साथ डिनर किया। हालांकि फाइनलमैच में पंत जीरो पर आउट हो गए लेकिन भारतीय ओपनरों रोहित शर्मा और केएल राहुल सहित कप्तान विराट कोहली की पारी की बदौलत टीम जीतने में कामयाब रही। अब उर्वशी को टीम के लिए किसीलकी चार्म के तौर पर भी देखा जा रहा है।
ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्वशी का नाम किसी क्रिकेटर के साथ सामने आया है। इससे पहले भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ भी उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थी लेकिन नताशा स्टैंकोविक के साथ फोटोज और डेटिंग की खबरों के बाद ये अफवाहें सिर्फ अफवाहें मात्र ही रह गई।