Saturday, 7 December 2019

हैदराबाद एनकाउंटर: गौतम गंभीर बोले-अगर आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो...

आज का दिन इतिहास में सबसे बड़ा दिन बन गया हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद जलाकर हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया इस खबर के सामने आने के बाद हर तरफ से प्रतिक्रिया सामने आने लगी. इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मीडिया से बातचीत की और मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

Third party image reference
बीजेपी सांसद गौतम गंभीर यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि अगर वे (वेटनरी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले केआरोपी) भागने की कोशिश कर रहे थे, तो मैं पुलिस के साथ खड़ा हूं. पुलिस इस एनकाउंटर को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस की और मीडिया के सवालों के जवाब दिए. साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. सज्जनार ने कहा कि अपराधियों की रिमांड के बाद पुलिस उनकी दी गई जानकारी के आधार पर जांच करने लिए घटनास्थल पर सभी को लेकर गई थी. इस दौरान उन्होंने पुलिस पर लोहे की रॉड से हमला किया और भागने की कोशिश की. उनके हमले में पुलिस का एक एसआई (SI) और कॉन्स्टेबल घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Third party image reference
पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपियों की उम्र 20 से 24 वर्ष थी उनमें से एक ट्रक ड्राइवर था और बाकी हेल्पर थे. सभी आरोपियों ने बलात्कार के बाद महिला वेटनरी डॉक्टर की गला दबाकर हत्या कर दी थी और बाद में उसे जिंदा जला दिया था इन आरोपियों की गिरफ्तारी 29 नवंबर को हुई थी।