Saturday, 21 December 2019

Bigg Boss 13 : रोमांटिक हुईं मल्लिका शेरावत, डांस के दौरान आसिम को किया शर्टलेस

बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ न कुछ नया होता है. खासतौर पर वीकेंड के वॉर में बिग बॉस के घर में कई तरह के सरप्राइज़ देखने के लिए मिलते हैं. वीकेंड के वॉर का इंतज़ार कंटेस्टेंट्स के अलावा दर्शक भी बड़ी बेसब्री से करते हैं. इस बार भी वीकेंड का वॉर स्पेशल रहा. मल्लिका शेरावत की एंट्री ने इसे और खास बना दिया था .
दरअसल हर हफ्ते बिग बॉस के घर में किसी ना किसी गेस्ट की एंट्री होती है. वे कंटेस्टेंट्स से कई तरह के टास्क पूरा करवाते हैं. इस बार मल्लि‍का शेरावत घर में गेस्ट बन कर पहुंची थीं. घर में उनके पहुंचते ही सभी मस्ती के मूड में नज़र आने लगे. मल्लिका ने घर वालों से कई तरह के रोमांटिक टास्क करवाए.
मल्लिका ने वहां आसिम के साथ रोमांटिक डांस किया. इस दौरान उन्होंने आसिम को शर्टलेस होने के लिए भी कहा और आसिम ने उनकी बात मान ली. मल्लिका ने सिद्धार्थ शुक्ला की भी तारीफ की. उनकी एंट्री ने बिग बॉस के घर के माहौल को काफी खुशनुमा बना दिया था.
बिग बॉस के घर में मल्लिका ने आरती को एक स्पेशल पॉवर भी दी. इसका इस्तेमाल करके आरती पांच बार घर के कैप्टन को ओवर रूल कर सकती हैं. आरती बिग बॉस के इतिहास की पहली अपोजिंग कैप्टन बन गई हैं.
यह बिग बॉस का तेरहवां सीजन है. ये सीजन पिछले सभी सीजन से ज्यादा पॉपुलर हुआ है. इसे देखते हुए शो को पांच हफ्ते का एक्सटेंशन मिला है. अब बिगबॉस -13 का फिनाले फरवरी 2020 में होगा.