Wednesday, 18 December 2019

Bigg Boss 13: अरहान की सच्चाई जानने के बाद आया रश्मि के राखी भाई का बयान, रिश्ते से नहीं हैं खुश

बिग बॉस 13 के घर के अंदर कंटेस्टेंट रश्मि देसाई की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची हुई है। जो भी बाहर से घर के अंदर जा रहा है, वो रश्मि को यही समझाने की कोशिश कर रहा है कि अरहान खान उनके लिए ठीक नहीं हैं । इस वजह से रश्मि ने घर में अरहान से दूरी बना ली है ।
पिछले दिनों घर में काम्या पंजाबी, हिना और रश्मि के भाई गौरव पहुंचे थे । इन तीनों ने ही रश्मि से कहा कि घर के अंदर कोई फैसला ना लें । अब अरहान को लेकर रश्मि के राखी भाई मृणाल जैन का भी बयान आ गया है । मृणाल बहन रश्मि और अरहान के रिश्ते से खुश नहीं हैं । वो जल्द से जल्द रश्मि से मिलना चाहते हैं।
स्पॉटबॉय डॉट कॉम से बात करते हुए मृणाल ने कहा, रश्मि को मेरी या उनके भाई गौरव की जरूरत है। मैं जानता हूं वह बहुत कुछ कहना चाहती हैं। मैं वहां जाकर उन्हें गले लगाना चाहता हूं। मैं अरहान के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं सिर्फ रश्मि के बारे में सोच रहा हूं। मैं उसका चेहरा पढ़ सकता हूं।'

शादीशुदा और एक बच्चे के पिता से रश्मि के इस रिश्ते पर मृणाल ने कहा, 'मैं खुश नहीं हूं । मैं रश्मि से 10 मिनट बात करना चाहता हूं । इसके बाद ही कुछ फैसला ले पाऊंगा ।' बता दें कि रश्मि और मृणाल ने टीवी सीरियल 'उतरन' में काम किया था । यहीं से दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था ।

हर साल रश्मि देसाई मृणाल को राखी बांधती हैं। अरहान और रश्मि के रिश्ते के बारे में मृणाल को नहीं पता था। इस बारे में उन्होंने कहा, हर इंसान की जिंदगी में कुछ ऐसी चीजें होती हैं जो वह सिर्फ खुद तक रखना चाहता या चाहती है और यह उन्ही में से है। मुझे नहीं लगता गौरव को भी इस बारे में पता होगा।
से नहीं हैं खुश