Tuesday, 17 December 2019

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने घर में ली एंट्री, कंटेस्टेंट्स का ऐसा रहा रिएक्शन

सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया था, तबीयत में सुधार न होने पर उन्हें सीक्रेट रूम से भी बाहर निकालकर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। लेकिन अब वह घर में वापस आ गए है।
नई दिल्ली । बिग बॉस के घर में कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा गया था, तबीयत में सुधार न होने पर उन्हें सीक्रेट रूम से भी बाहर निकालकर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। लेकिन अब वह घर में वापस आ गए है। उनके घर में एंट्री लेते ही उनकी दोस्त शहनाज गिल उन्हें देख कर काफी खुश हुई, वहीं बाकी कंटेस्टेंट्स का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन है।
घर में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे ज्यादा याद किया। इसलिए बिग बॉस ने शहनाज को कन्फैशन रूम में जाने का आदेश दिया। बिग बॉस के आदेश के बाद शहनाज डरते-डरते कन्फैशन रूम में पहुंची हैं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला पहले से मौजूद होते हैं। सिद्धार्थ को देखकर शहनाज बेहद खुश हो जाती है और उन्हें गले लगा लेती हैं। इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ को घर के अंदर लेकर पहुंचती हैं।

इसके बाद सिद्धार्थ को देख आरती, आसिम, पारस और माहिरा खुश नजर आएंगे। वहीं, रश्मि देसाई इस बात से थोड़ी असहज नजर आई। घर के अंदर आकर लेकर आई तो रश्मि और बाकी घरवाले सिद्धार्थ को बर्थडे विश किया। विकास कहते हैं कि सिद्धार्थ के आने से आसिम इनसिक्योर हुए हैं।
अरहान, सिद्धार्थ से दोस्ती का हाथ बढ़ाते हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक जो कुछ हुआ उसे भूल जाएं वहीं, शो में दूसरी ओर पारस और माहिरा सिद्धार्थ की अटेंशन पाने की बात शहनाज से करते हैं।