Wednesday, 18 December 2019

BB13: इस प्रतियोगियों की कामुकता पर सवाल उठाया गया है, जानिए असीम ने क्या कहा

टीवी शो बिग बॉस के घर में विवाद, लड़ाई, ताने आम हैं। इस घर में, हर कोई बस एक दूसरे की टांग खींचने में लगा हुआ है। लेकिन एक ही पैर में खींचे जाने पर, कई गर्भपात होते हैं। विकास गुप्ता और असीम रियाज़ के बीच हाल ही में ऐसा ही एक गर्भपात हुआ है। विकास की कामुकता पर असीम ने यहां टिप्पणी की है, जिसके कारण दोनों चर्चा में आए हैं। दरअसल, हाल ही में, असीम ने विकास पर टिप्पणी की है। जिसके कारण विकास स्तब्ध रह गया और असीम से नाराज हो गया। पिछले एपिसोड में, जब सभी घरवाले डाइनिंग टेबल पर खाना खा रहे थे। तभी आसिम की नजर घर में रखे रेजर पर जाती है।

रेजर को देखकर, असीम विशाल और पारस को इसके बारे में वहां बैठे हुए पूछता है। असीम फिर विकास गुप्ता को बताता है कि एक एलोवेरा रेजर भी है। जरूरत पड़ने पर आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। आसिम यह कहता है और चुप हो जाता है। इस मामले पर, विकास और वहां बैठे सभी प्रतियोगियों को लगता है कि असीम विकास की कामुकता पर टिप्पणी कर रहा है। विकास इस बिंदु पर थोड़ा भड़क जाते हैं। विकास, असीम को फोन करता है और उससे कहता है कि उसे बोलने से पहले सोचना चाहिए। असीम इस पर सफाई देते हैं और कहते हैं कि पारस भी इसका इस्तेमाल करते हैं और उन्होंने यह बात किसी गलत तरीके से नहीं कही।
पारस, विशाल और शहनाज़ भी विकास का मज़ाक उड़ाते हैं। तीनों ने मिलकर विकास की नकल की। इसके अलावा, विकास ने भी बड़ी चतुराई से आसिम से इसका बदला लिया। इसके तुरंत बाद, घर पर एक नामांकन कार्य होता है। इस कार्य में घर के कप्तान होने के नाते, बिग बॉस ने विकास को विशेष शक्ति दी, किसी भी सदस्य को नामांकित करने का निर्देश देता है। और फिर विकास ने बिना देर किए असीम रियाज को नामांकित कर दिया। विकास गुप्ता की अपने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री है। देवसेना की जगह पर विकास कुछ दिनों के लिए खेलने आए हैं। विकास गुप्ता इससे पहले बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन का हिस्सा रहे हैं। शो में विकास को मास्टरमाइंड कहा जाता था। वह एक मास्टरमाइंड भी साबित हुआ था। हालांकि विकास बिग बॉस नहीं जीत सके, लेकिन वह उन प्रतियोगियों में से एक थे जो काफी चर्चा में थे।