Saturday, 21 December 2019

BB-13: रश्मि-सिद्धार्थ की लड़ाई देख गुस्साए सलमान खान बोले- 'नया होस्ट मिलना चाहिए'

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' में इन दिनों खूब ड्रामा देखा जा रहा है. कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से घर में लड़ रहे हैं. बिग बॉस के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच के झगड़े जगजाहिर है. लेकिन घर में एक बार फिर से दोनों के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिल रही है. मामला सिर्फ घर की लड़ाई तक ही सीमित नहीं है, कंटेस्टेंट्स के बीच की ये झगड़े अब मारपीट और पर्सनल कमेंट तक पहुंच गए हैं. वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान घरवालों को उनके इस रवैये पर फटकार लगाते नजर आएंगे.


प्रीकेप में जहां, सलमान रश्मि को डांटते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं सिद्धार्थ को भी रश्मि पर किए गए उनके कमेंट के लिए लताड़ रहे हैं. सलमान गुस्से में ये तक कह देते हैं कि मैं अपने घर में ऐसे लोगों को कभी नहीं रखना चाहूंगा. सलमान ये भी कहते हैं कि आप लोगों को नया होस्ट मिलना चाहिए. मैं अब इस बर्ताव को बर्दाश्त नहीं कर सकता.


दरअसल, शुक्रवार को एक टास्क के दौरान असीम सिद्धार्थ से कहते हैं कि या तो वो आराम करें या फिर टास्क में हिस्सा लें. तभी रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला पर कमेंट कर देती हैं. सिद्धार्थ गुस्से में रश्मि को नौकरानी बोल देते हैं और 'ऐसी लड़की' बोलकर रश्मि पर निशाना साधते हैं. सिद्धार्थ के रश्मि के कैरेक्टर पर कमेंट करने पर रश्मि काफी भड़क जाती हैं और दोनों के बीच जमकर लड़ाई होती है. ये लड़ाई घर में रुकने का नाम नहीं ले रही है.