Monday, 9 December 2019

BB 13: अंकिता लोखंडे ने रश्मि देसाई को दी ये सलाह, कहा-'सोच समझकर...'

बीते हफ्ते बिग बॉस के घर में सबसे बड़ी हाईलाइट रश्मि देसाई रहीं हैं. 10वें वीक की शुरुआत में अरहान खान ने रश्मि को प्रपोज किया. दोनों के खुल्लम खुल्ला प्यार की काफी चर्चा हुई. लेकिन हफ्ते के अंत में रश्मि देसाई को अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा झटका लगा और उनको हिला कर रख दिया हैं. अरहान खान ने एक ही पल में उनका दिल टूट गया. वीकेंड के वारे में होस्ट सलमान खान ने अरहान खान का पर्दा फार्श किया. अरहान की शादी, बच्चे और लोन का खुलासा हुआ. ये सब जानकर रश्मि के पैरों तले जमीन खिसक गई. रश्मि के फैंस समेत इंडस्ट्री से जुड़े एक्ट्रेस के फ्रेंड्स उनके सपोर्ट में उतरे हैं. रश्मि की खास दोस्त अंकिता लोखंडे ने उन्हें सोच समझकर अपना निर्णय लेने की सलाह दी है.
अभिनेत्री अंकिता लोखंडे रश्मि देसाई की अच्छी दोस्त हैं. अंकिता लोखंडे ने इंस्टा स्टोरी पर रश्मि-अरहान संग सलमान खान की बातचीत का वीडियो क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'भगवान भला करे. रश्मि स्ट्रॉन्ग रहो और सोच समझकर अपना फैसला लो'. अंकिता लोखंडे से पहले एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और काम्या पंजाबी भी रश्मि देसाई को सपोर्ट किया है.
अपमकिंग एपिसोड में रश्मि को लेकर अरहान खान शॉकिंग स्टेटमेंट देते दिखेंगे. प्रोमो वीडियो में शेफाली बग्गा से बातचीत में अरहान कह रहे हैं- अगर मैं बिग बॉस की ट्रॉफी जीतता भी हूं तो मैं उसे अपने पास नहीं रखूंगा बल्कि मैं उसे रश्मि की खुशी के लिए उसे दे दूंगा. खत्म हो चुकी थी रश्मि देसाई, सड़क पर थी. वहां से लेकर यहां तक (बिग बॉस) मैं रश्मि को कैसे लेकर आया हूं मेरा दिल जानता है.