Wednesday, 18 December 2019

शादी के 7 महीने बाद ही खुदकुशी कर लिए रेखा के पति, लेकिन क्यों ?

खा की निजी लाइफ हमेशा से ही चर्चा का विषय ही रही है पर आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैॆ. आपको पता नही होगा कि रेखा के पति ने शादी के सात महीने बाद में ही खुदखुशी कर ली थी. हर कोई ये जानना चाहता है कि ये जो कुछ भी हुआ उसके पीछे का कारण क्या था? कारण कुछ तो रहा ही होगा और आज हम आपको उसी के ही बारे में बताने भी वाले है.
रेखा की शादी मुकेश अग्रवाल से हुई थी दोनों की मुलाक़ात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी और मुलाक़ात के बाद में दोनों को आपस में प्यार हुआ. प्यार ऐसा हुआ कि बस पूछो मत. दोनों के बीच में सब अच्छा चला और दोनों ने शादी कर डाली.
मुकेश अग्रवाल उस समय के मशहूर हॉटलाइन ग्रुप और निकिताशा ब्रांड के मालिक थे. फिल्म 'मैगजीन' में रेखा और मुकेश की साथ में तस्वीरें देखकर सबको यही लगा कि आखिरकार रेखा की जिंदगी में जिस प्यार की कमी थी वो उन्हें मिल गया लेकिन यह रिश्ता भी रेखा की जिंदगी में एक अलग तूफान लेकर आया.
शादी के बाद में कहा जाता है कि मुकेश से रेखा बोर हो गयी और ये बोरियत इस कदर बढ़ गयी कि वो अलग ही रहने लगी. मुकेश को रेखा की याद सताने लगी और इन दिनों में उनका काम भी कोई ख़ास सही चल नही रहा था, जिसके चलते मुकेश डिप्रेशन में चले गये थे. आखिर में मुकेश ने अपनी जान ही दे दी.
उस समय खबरें छपी थीं कि जिस दुपट्टे से मुकेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या की वो दुपट्टा रेखा का था. यहां तक कि रेखा और मुकेश के रिश्तों के बीच में दरार क्यों आई ऐसे निजी सवाल भी रेखा से सरेआम किए गए.
रेखा अभी तक अकेली ही है हालांकि रेखा को फैन्स हर पल घेरे रहते है और लगता नही है कि वो अकेली है लेकिन एक किसी के साथ होने का एहसास तो अपने आप में अलग ही होता है .
हालांकि रेखा का नाम कई जगहों पर जुड़ता रहा है लेकिन मुकेश के साथ में उनका रिश्ता अपने आप में अलग ही था जो अधूरा सा रह गया और ऐसी प्रेम कहानियां चाहे हर तरफ दफ़न हो जाये लेकिन कभी न कभी खबरों में ज़िंदा हो ही जाती है.