Loading...

पूर्णिमा के बाद समाप्त हो रही है इन 7 राशियों की साढ़ेसाती, मिलेंगी अपार खुशियां

Loading...

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें। वह सभी राशियां नीचे दी गई हैं।


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैंनल DAILY HINDI RASHIFAL में बहुत बहुत स्वागत है। आज के इस पोस्ट में हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन राशियों का कुंडली से पूर्णिमा के बाद साढ़ेसाती समाप्त हो रही है और अब इनके जीवन में चारों ओर से खुशियां ही खुशियां आने वाली है। तो चलिए जानते हैं कौन सी है वह भाग्यशाली राशियां।

Third party image reference
इन राशियों के जातकों के लिए आने वाले दिन बहुत ही भाग्यशाली रहने वाले हैं। इन राशियों को पूर्णिमा के बाद कोई बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना है। आपका आने वाला समय बहुत ही शुभ रहने वाला है। यदि आप कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए शुभ रहेगा। आपकी कुंडली में प्रेम योग बन रहा है। नौकरी पेशा वाले जातकों को नौकरी में पदोन्नति मिलने के योग बन रहे हैं। आपकी सामाजिक मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपका पारिवारिक जीवन आनंदमय और खुशहाल रहेगा। आपके सारे अधूरे कार्य आप पूरे होने वाले हैं। अगर आप नया वाहन या घर खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए शुभ रहेगा। कार्यस्थल में आपके कार्यों में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। जिससे सभी कार्य आसान होंगे। आपके द्वारा किया गया निवेश भविष्य में फायदेमंद रहने वाला है। संतान पक्ष से संबंधित सभी परेशानियां दूर हो सकती हैं। आप जो भी कार्य आरंभ करेंगे। उसमें आपको सफलता मिलेगी। 

Third party image reference
कार्यस्थल में वरिष्ठ अधिकारी आपके ऊपर मेहरबान रहेंगे।आपको अपने कामकाज का सकारात्मक परिणाम हासिल होगा। रचनात्मक कार्य में बढ़ोतरी होगी। अनुभवी लोगों की सलाह आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा करने के लिए घर जा सकते हैं। आपके आत्मविश्वास का स्तर बढ़ेगा।
जिन राशियों की हम बात कर रहे हैं वह तुला, धनु, सिंह, मकर, कुंभ, वृश्चिक और कन्या राशि हैं।
भक्तों अगर आप भी शनि देव के सच्चे भक्तों ने तो कमेंट में जय शनिदेव जरूर लिखें। जिससे शनिदेव आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी कर सकें।
पूर्णिमा के बाद समाप्त हो रही है इन 7 राशियों की साढ़ेसाती, मिलेंगी अपार खुशियां पूर्णिमा के बाद समाप्त हो रही है इन 7 राशियों की साढ़ेसाती, मिलेंगी अपार खुशियां Reviewed by Admin on December 02, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.