Sunday 8 December 2019

ये हैं भारत के 7 ऐसे अमीर सेलिब्रिटी जिनके पास है सबसे महंगी कार, नंबर 1 पर है यह अभिनेता

आज हम बात कर रहे हैं भारत के 7 अमीर सेलिब्रिटी के बारे में जिनके पास सबसे महंगी कार है। इसमे शीर्ष व्यवसायी, क्रिकेटर और फिल्मी दुनिया की हस्तियां मौजूद हैं। हर इंसान को अपने जीवन में पैसा, सोहरत कमाने की लालसा रहती है। लेकिन कुछ लोग केवल सपने ही देखते है, लेकिन कुछ अपनी मेहनत और किस्मत के दम पर इतिहास लिख देते हैं। आईये एक नजर डालते हैं।
1. शाहरुख खान

Third party image reference
बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान भारत में सबसे महंगी कार चलाने का रिकॉर्ड उन 1 नाम है अगर बात करें उनकी कार्य की तो उनके पास उनकी पसंदीदा कार बुगाटी वेरॉन है जिसकी कीमत लगभग 12 करोड़ है।
2. आमिर खान

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के पास mercedes-benz s600 है जिसकी कीमत लगभग ₹100000000 है
3. मुकेश अंबानी

Third party image reference
मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं जो इस सूची में तीसरे नंबर पर हैं मुकेश अंबानी कमर्शियल मन पसंदीदा कार है मेबैक 62 है जिसकी कीमत लगभग 5.4 करोड़ है।
4. राम चरण

Third party image reference
साउथ सुपरस्टार रामचरण रेंज रोवर कार चलाने के शौकीन है, वह इस लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। राम चरण के इस खूबसूरत कार की कीमत लगभग 3.1 करोड रुपए है।
5. अमिताभ बच्चन

Third party image reference
इस सूची में नंबर 5 पर आते हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन उनकी पसंदीदा कार रोल्स रॉयस फैंटम है। जिसकी कीमत लगभग तीन करोड़ है।
6. विराट कोहली

Third party image reference
इस सूची में छठवें नंबर पर आते हैं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जो ऑडी R8 कार के शौकीन हैं, और जिसकी कीमत लगभग 2.64 करोड़ है।
7. सचिन तेंदुलकर

Third party image reference
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इस सूची में नंबर 7 पर आते हैं। बीएमडब्ल्यू I8 चलाते हैं जिसकी कीमत लगभग 2.2 करोड़ है।