Saturday 7 December 2019

ये हैं बॉलीवुड के 6 दबंग अभिनेता जिनसे कोई नही करता दुश्मनी, नंबर 3 है सबसे खतरनाक

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं जो बहुत ज्यादा दबंग है और हर कोई इनसे झगड़ा करने से डरता है। आइए जानते हैं उन पांच दबंग अभिनेताओं के बारे में
1.सलमान खान

Third party image reference
सलमान खान को तो बॉलीवुड का भाईजान कहा जाता है लेकिन ये जिससे भी दुश्मनी निभाते हैं उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाती है और अपने दोस्तों के लिए ये कुछ भी कर सकते हैं।
2.अजय देवगन

Third party image reference
अजय देवगन बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में एक हैं लेकिन जब इनको गुस्सा आता है तो ये अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाते और सामने वाले को उनके गुस्से का शिकार होना पड़ता है।
3.संजय दत्त

Third party image reference
दबंग अभिनेताओं की लिस्ट में संजय दत्त का नाम तीसरे नंबर पर आता है। अभी हाल ही में संजय दत्त के ऊपर बनी हुई बायोपिक संजू रिलीज हुई जो दर्शकों को काफी पसंद आई जिसमें दिखाया गया कि संजय दत्त ने कैसे जिंदगी जी है और इनके गुस्से से तो सलमान खान को भी बहुत डर लगता है।
4.नाना पाटेकर

Third party image reference
दोस्तों काफी लंबे समय से अभिनेता नाना पाटेकर फिल्मों में नज़र नही आये है। इनके गुस्से की बात करें तो ये हमेशा अपने गुस्से पर काबू रखते है। लेकिन यदि किसी ने इनको गुस्सा दिला दिया तो चाहे वो कोई भी हो नाना पाटेकर उसे बहुत फटकारते है।
5.अक्षय कुमार

Third party image reference
अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं और इनका गुस्सा भी बहुत खतरनाक है। गुस्से में ये कुछ भी कर सकते हैं और इसलिए कोई इनसे पंगा नहीं लेता।
6.सनी देओल

Third party image reference
सनी देओल एक दबंग अभिनेता है और ये वैसे तो बहुत शांत स्वभाव की हैं लेकिन गुस्सा आने पर अपना कंट्रोल खो देते हैं। इसलिए कोई भी इनसे पंगा नहीं लेता। सनी देओल की ज्यादातर लोगों के साथ अच्छी दोस्ती है।
दोस्तों इनमें से आपके फ़ेवरेट अभिनेता कौन है? कृपया COMMENT बॉक्स में दे अपना मूल्यवान राय l इस तरह की पोस्ट पढ़ने के लिए हमें FOLLOW करे और LIKE करना ना भूले l