Wednesday 11 December 2019

इन 5 अभिनेत्रियों ने नहीं की किसी हीरो से शादी, सलमान खान की हीरोइन भी है लिस्ट में शामिल

अक्सर देखा जाता है कि अगर कोई अभिनेता है तो वह किसी अभिनेत्री से ही शादी करना पसंद करता है. वैसे तो यह कोई जरूरी नहीं कि एक अभिनेता एक अभिनेत्री से ही शादी करे. लेकिन फिर भी ज्यादातर यही देखा जाता है. तो आइए आज हम कुछ अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताते हैं, जो किसी अभिनेता को नहीं बल्कि एक बिजनेसमैन को हमसफर बनाया.
imagecredit: third party image reference
1. असिन - यह बॉलीवुड की एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री हैं, जो सलमान खान और आमिर खान जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी है. यह अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. यह बॉलीवुड के कई सुपरस्टार के साथ रोमांस कर चुकी है. लेकिन जब बात आई रियल लाइफ पार्टनर चुनने की तब उन्होंने एक बिजनेसमैन को अपना लाइफ पार्टनर बनाया. असिन साल 2016 में वाईयू टेलिवेंचर्स और माइक्रोमैक्स इनफॉर्मेटिक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से शादी रचाई हैं.
imagecredit: third party image reference
2. जूही चावला - फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला आज भी दर्शकों की पहली पसंद हैं. जूही चावला अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम की है. बता दें जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है.
imagecredit: third party image reference
3. आयशा टाकिया - बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की हीरोइन यानी फिल्म वांटेड में काम करने वाली अभिनेत्री आयशा टाकिया भी फिल्म इंडस्ट्री के किसी एक्टर से नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की. जोकि एक बिजनेसमैन हैं.
imagecredit: third party image reference
4. शिल्पा शेट्टी - बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बारे में हर कोई जानता है, कि यह 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की थी. हालांकि शिल्पा शेट्टी का कई बॉलीवुड के कई एक्टरों से अफेयर रह चुका था.
imagecredit: third party image reference
5. सेलिना जेटली - सेलिना जेटली भी अपने समय में फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री मानी जाती थी. लेकिन सेलिना जेटली ने किसी हीरो के बजाय होटल बिजनेसमैन पीटर से साल 2011 में शादी रचाई हैं.