Saturday 7 December 2019

बॉलीवुड की ये 5 बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस जो बनीं हैं दिल्ली की बहू, देखिए तस्वीरें

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। दिल्ली शहर दिलवालों की होती है। ऐसा कहा जाता है। दिल्ली शहर हमारे देश की राजधानी है। दिल्ली शहर के बारे में आज सभी लोग जानते है। आज हम बात कर रहे है उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में जो बानी है दिल्ली शहर की बहू।
1 . सोनम कपूर

Third party image reference
सोनम कपूर बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री के रूप में जाना जाता है। 8 मई 2018 को उन्होंने आनंद आहूजा से शादी कर लिया, जो कि दिल्ली के रहने वाले है। एक बड़े बिज़नेस मैन है। सोनम कपूर का जन्म 1983 दिल्ली शहर में हुवा था।
2 . अनुष्का शर्मा

Third party image reference
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोल्हि से 11 दिसंबर 2017 में इटली में शादी किया था। विराट दिल्ली के रहने वाले है। अनुष्का शर्मा शफी के बाद दिल्ली की बहू बन गई।
3 . दिया मिर्ज़ा

Third party image reference
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने 18 अक्टूबर 2014 में दिल्ली के रहने वाले एक जाने माने फ़िल्म प्रोड्यूसर साहिल शांगा से विवाह कर लिया था। साहिल का जन्म 1980 में दिल्ली शहर में हुवा था।
4 . असिन

Third party image reference
अभिनेत्री असिन की बात करे तो उन्होंने 19 जनवरी 2016 में दिल्ली के रहने वाले एक बड़े उद्योगपति राहुल शर्मा से शादी कर लिया था। और वो वही दिल्ली में ही सेटल हो गई।
5 . शिवांगी कोल्हापुरे

Third party image reference
अभिनेत्री शिवांगी कोल्हापुरे बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है। इन्होंने 12 जनवरी 1982 फ़िल्म एक्टर शक्ति कपूर से शादी कर लिया था।
दोस्तों इनमे से किसकी जोड़ी आप को ज्यादा अच्छी लगी? आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।


इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।