Sunday 8 December 2019

इन 5 स्टार्स से है सलमान का पंगा, माफी मांगने पर भी नहीं पिघले सुल्तान !

दोस्तो आज आपको बताने वाले है सलमान खान के बारे मे जिनका सलमान खान से पंगा है आइये जानते है उन स्टार्स के बारे मे जिनका सलमान खान से पंगा है।

Third party image reference
1:- विवेक ओबेरॉय
विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के पंगे के बारे मे आप सभी अच्छे से जानते ही होंगे। हम आपको बता दे कि सलमान खान के साथ विवेक ओबेरॉय का पंगा उस वक्त का है जिस समय पर ऐश्वर्या राय और सलमान खान एक दूसरे को डेट करते थे।

Third party image reference
2:- अरिजीत सिंह
अरिजीत सिंह की आबाज के तो हर कोई दीवाना है लेकिन इनका भी सलमान खान से पंगा है। दरअसल एक अवार्ड शो के दौरान सलमान खान ने अरिजीत सिंह को स्टेज पर बुलाया तो वह अपनी कुर्सी पर सो रहे थे और स्टेज पर जा कर ये कह दिया की आप लोगो ने सुला दिया। इस बात से सलमान खान नाराज हो गए थे।

Third party image reference
3:- संजय लीला भंसाली
संजय लीला भंसाली एक बहुत ही अच्छे फिल्म निर्देशक है। इन्होने पद्मावत जैसी फिल्मे बनाई है आपकी जानकारी के लिए आपको बता दे कि सलमान खान से भी संजय लीला भंसाली का पंगा है।

Third party image reference
4:- प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान का भी छत्तीस का आकडा है क्योकि सलमान खान की फिल्म भारत मे प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था लेकिन शूटिंग शुरू होने से 5 दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने मना कर दिया था।

Third party image reference
5:- अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर और सलमान खान की भी आपस मे नहीं बनती है इसका कारण खुद अर्जुन कपूर है। सलमान खान की भाभी यानि मलाइका अरोरा के साथ अर्जुन कपूर के साथ अफेयर चल रहा है इसी बात से सलमान खान अर्जुन कपूर से काफी नाराज है।

Third party image reference
News Source:- आज तक डॉट इन टूड़े डॉट इन
दोस्तो आपको क्या कहना है सलमान खान के बारे मे हमे कमेंट मे जरूर बताए अगर आप इस तरह की खबरे पड़ना पसंद करते है तो हमे फॉलो करे और साथ ही शेयर लाइक करना न भूले।