Wednesday, 11 December 2019

भारत की शीर्ष 5 सुंदर मिस वर्ल्ड और उनके पति, पहली जोड़ी बहुत सुंदर है

 दोस्तों आज हम आपको भारत की 5 खूबसूरत विश्व सुंदरियों के पतियों से मिलवाएंगे। विश्व सुंदरी और उनके पतियों की सूची इस प्रकार है:
 imagecredit: third party image reference
 5. रीता फारिया - 1966 में मिस वर्ल्ड बनने वाली भारत की पहली महिला और भारतीय इतिहास में अपना नाम बनाया। उस दौरान रीता को मिस बॉम्बे और मिस इंडिया के खिताब से भी नवाजा गया था। गौरतलब है कि उन्होंने 1971 में एनआरआई डेविड पॉवेल से शादी की थी और आज दोनों बहुत खुश हैं।
 imagecredit: third party image reference
 4. डायना हेडन - डायना हेडन, जो 1997 में मिस वर्ल्ड थीं, एक ऐसी अभिनेत्री भी हैं, जिन्होंने तहज़ीब और लॉरी जैसी फ़िल्मों में अभिनय किया। हालांकि, उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं था और उन्होंने 2013 में कॉलिन डिक से शादी की।
 3. युक्ता मुखी - एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है। आप शायद ही उसे जानते होंगे क्योंकि उसने कम संख्या में फिल्में की थीं। बता दें कि उन्होंने 1999 में मिस वर्ल्ड का ताज जीता था। उन्होंने 2008 में प्रिंस टुल्ली से शादी की और 2014 में अलग हो गईं।
 imagecredit: third party image reference
 2. प्रियंका चोपड़ा - प्रियंका चोपड़ा, जो कि वर्ष 2000 में मिस वर्ल्ड बनीं, को भारत की अब तक की सबसे सफल मिस वर्ल्ड माना जाता है क्योंकि वह हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड पर भी राज करती हैं। प्रियंका ने 2018 में प्रसिद्ध अमेरिकी अभिनेता और गायक निक जोनास से शादी की।
 imagecredit: third party image reference
 1. ऐश्वर्या राय बच्चन - आज ऐश्वर्या को दुनिया की सबसे खूबसूरत हस्तियों में गिना जाता है। 1994 में, उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता और उसके बाद कई फिल्में कीं। साल 2007 में उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की। दरअसल यह जोड़ी बेहद खूबसूरत है।