Saturday 7 December 2019

दुल्हन के रूप में टीवी सीरियल की ये 5 अभिनेत्रियां दिखती है बेहद खूबसूरत

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। टीवी सीरियल की छोटे पर्दे पर आज के सारी खूबसूरत अभिनेत्रियां है। आज टीवी सीरियल में लगभग सभी अभिनेत्रियां एक संस्कारी बहु एवं दुल्हन का किरदार निभाती है। आज हम आप को 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो कि दुल्हन के लिबाज़ में दिखती है सबसे ज्यादा खूबसूरत। आइए जाने विस्तार में।
1. अदिति राठौर

Third party image reference
टीवी सीरियल की अभिनेत्री अदिति राठौर की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। सीरियल 'नामकरण' में दर्शकों ने दुल्हन के लिबाज़ में बहुत ज्यादा पसंद किया है।
2. सृति झा

Third party image reference
अभिनेत्री सृति झा सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में प्रज्ञा के किरदार में नज़र आती है। सृति झा इस सीरियल में दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत दिखती है। दर्शकों ने भी इन्हें बहुत पसंद किया है।
3. शिवांगी जोशी

Third party image reference
टीवी सीरियल शिवांगी जोशी बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री है। ये दुल्हन के लिबाज़ में बेहद खूबसूरत दिखती है। आप इनकी तस्वीरे देख सकते है।
4. हिना खान

Third party image reference
अभिनेत्री हिना खान की खूबसूरती का कोई जवाब नही। सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाती है। हिना खान इस सीरियल में दुल्हन के किरदार में बेहद खूबसूरत लगती है। देखिए तस्वीरें।
5. दिव्यांका त्रिपाठी

Third party image reference
टीवी के छोटे पर्दे के लोकप्रिय सीरियल 'ये है मोहोबते' में इशिता भल्ला के किरदार में दिव्यांका त्रिपाठी बहुत ही बेहतरीन अभिनय निभाती है। दुल्हन के रूप में बहुत खूबसूरत दिखती है।
दोस्तों इन 5 बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में दुल्हन के रूप में कौन ज्यादा खूबसूरत दिखती है। आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।


इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।