Saturday, 7 December 2019

बॉलीवुड के 5 अभिनेता जो नही सुनतें है फ़िल्म निर्देश की बात, नंबर 2 है सबका फेवरेट

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आज दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री के तौर पे जानी जाती है। यह कई सारे मशहूर और दिग्गज अभिनेता है। इन अभिनेताओं की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। फ़िल्म रिलीज़ होती है तो इनके नाम से ही एडवांस बुकिंग हो जाती है। आज हम ऐसे ही 5 बॉलीवुड में महारथियों के बारे में बताएंगे जो कि फ़िल्म निर्देशक की बात बिल्कुल भी नही सुनते है, सेट पर करते है अपनी मनमानी।
1. आमिर खान

Third party image reference
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट के नाम से भी जाने जाते है अभिनेता आमिर खान। इस लिस्ट में इनका नाम पहले नंबर पर आता है। कारण यह है कि ये फ़िल्म निर्देशक के साथ अपनी फीस को लेकर और फ़िल्म हिट होने पर अपना मुनाफा भी जोरदार मांगते है। इतना ही नही ये साल में एक ही फ़िल्म निकलते है, बाकी निर्देशकों को साफ मन करदेते है।
2. सलमान खान

Third party image reference
इस लिस्ट में बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सुपरस्टार सलमान खान का नाम दूसरे नंबर पर आता है। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में सभी लोग सलमान खान के गुस्से से वाकिफ है। इन्हें बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है। यदि कोई चीज इनके मुताबिक नही हुई तो इन्हें तुरंत गुस्सा आ जाता है। जिस वजह से ये कई बार मुसीबत में भी पड़ गए है। अपने फीस के अलावा फिल्म में हुवे मुनाफे में भी अपना हिस्सा लेते है।
3. शाहरुख़ खान

Third party image reference
बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख़ खान का नाम इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आता है। शाहरुख खान हमेशा ही फ़िल्म निर्देशक द्वारा बुलाये गए समय पर नही पहुचते, अक्सर फ़िल्म की शूटिंग की तारीख खुद तय करते है। इस वजह से इन्हें इस लिस्ट में शामिल किया गया है।
4. ऋतिक रोशन

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन जोकि बॉलीवुड के सबसे अच्छे डांसर के रूप में जाने जाते है। इनका नाम चौथे नंबर पर आता है। ऋतिक रोशन हमेशा शूटिंग मात्र 8 घंटे ही करते है, इनका मानना है की इतने पैसों में इससे जादा समय नही दे सकता। यदि और समय चाहिए तो पैसे बढ़ाओ।
5.कपिल शर्मा

Third party image reference
एक्टर कपिल शर्मा को आज कौन नही जानता। इन्होंने फ़िल्म 'किस किस को प्यार करू' में बहुत ही अच्छी एक्टिंग किया था। लेकिन सबका यह मानना है कि इन्हें गुस्सा बहुत जल्दी आता है। जिस वजह से इन्हें इस लिस्ट में शामिल किया गया है।
दोस्तों आप के अनुसार इन 5 अभिनेताओं में से को सबसे ज्यादा मन मानी करता है। आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।


इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।