Friday 6 December 2019

साउथ की 5 हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियां, जाने नंबर 1 कौन है

क्षिणी भारतीय फिल्म जगत की बात करें तो आज के दौरे में बॉलीवुड से ज्यादा पसंद की जा रही है। दक्षिण भारतीय अभिनेताओ को आज बहुत ज़्यादा पसंद किया जाता है।और बात करें दक्षिण भारतीय अभिनेत्री की तो बॉलीवुड से ज्यादा हॉट और खूबसूरत होती है। आज उनके लाखों करोड़ों फँस है जो दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों को बॉलीवुड से ज्यादा पसंद करते है। आज का हमारा विषय है टॉप 5 हॉट और खूबसूरत दक्षिण भारतीय अभिनेत्री की सूची। आप की पसंदीदा अभिनेत्री कौन है हमे जरूर बताएं।
5 तापसी पन्नू

Third party image reference
तापसी पन्नू की बात करें तो इन्होंने अपने करियर की सुरुवात 2010 में तेलगु फ़िल्म से किया था। तापसी पन्नू एक ऐसी अभिनेत्री है जो सोशल मीडिया पे सबसे ज्यादा एक्टिव रहतीं है।
4 अनुष्का शेट्टी

Third party image reference
अनुष्का शेट्टी की बात करे तो बाहुबली फ़िल्म से बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गई हैं। वह दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों की सूची में चौथे नंबर पर है।
3 तमन्ना भाटिया

Third party image reference
तमन्ना भाटिया बहुत ही बेहतरीन अदाकारा है। ये अपनी एक्टिंग की बदौलत दक्षिण भारतीय फिल्मों से बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में बेमिसाल एक्टिंग कर चुकी है। ये बेहद हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री है।
2 इलियाना ड क्रूज़

Third party image reference
इलियाना ड क्रूज़ की बात करें तो ये बेहद बोल्ड और खूबसूरत अदाकारा है और साउथ में बहुत लोकप्रिय है। इनकी एक्टिंग की बदौलत इन्हें बॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला और इनकी बॉलीवुड की करीबन 90 प्रतिसद फिल्मे हिट हुई है। ये दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों की सूची में दूसरे नंबर पे आती है।
1 नयनतारा

Third party image reference
नयनतारा की बात करें तो ये बेहद हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस है। ये खूबसूरत होने के साथ एक बहुत ही काबिल अभिनेत्री है।ये दक्षिण अभिनेत्रियों की सूची में 1 नंबर पर आती है।
आप की पसंदीदा अभिनेत्री कौन है हमे Comment बॉक्स में जरूर बताएं।
इस प्रकार की और भी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए FOLLOW बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद