Saturday, 7 December 2019

पूरा देश इन 5 अभिनेताओं की करता है इज्जत, नंबर 1 पर सबको गर्व है

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। भारत में कई ऐसे महान अभिनेता हैं जिन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जिससे उन्होंने सभी का दिल जीता है और अपने देश का नाम रोशन किया है। आज हम आपको उन्हीं अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उन पांच अभिनेताओं के बारे में । 
5.शाहरुख खान 

Third party image reference
शाहरुख खान एक महान अभिनेता है।उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में किंग खान कहा जाता है। आपको जानकर बहुत खुशी होगी कि शाहरुख खान एक गांव में लगातार तीन साल से गरीबों को भोजन खिलाते आ रहे हैं। शाहरुख खान की कई चैरिटी भी है जिसमें बच्चों को मुफ्त में शिक्षा दी जाती है।
4.अक्षय कुमार 

Third party image reference
अक्षय कुमार ने कई देशभक्ति की फिल्मों में भी काम किया है और वे करोड़ों रुपए हर साल आर्मी चैरिटी फाउंडेशन में दान करते हैं। 
3.सलमान खान 

Third party image reference
सलमान खान ने भारतीय लोगों के दिल में एक अलग ही पहचान बनाई है। वे ह्यूमन बीइंग नाम की चैरिटी के मालिक हैं और इस चैरिटी में अब तक लगभग 650 बच्चों के कैंसर का इलाज मुफ्त में किया गया है।
2.रजनीकांत 

Third party image reference
रजनीकांत एक मेगास्टार है और उन्होंने अपनी कमाई का 50% गरीबों और मंदिरों के निर्माण के लिए दे दी। रजनीकांत को हर कोई अच्छी तरह से जानता है और लोग उनकी इज्जत करते हैं। 
1. नाना पाटेकर 

Third party image reference
नाना पाटेकर ने अपने कमाई का 90% भाग दान कर दिया। नाना पाटेकर किसान को भगवान मानते हैं और किसानों की हर तरह से सेवा करते हैं।
आपको हमारी ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और शेयर करें। मनोरंजन से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करना ना भूलें।