Saturday 7 December 2019

साउथ की 5 बेहद खूबसूरत जोड़ियाँ, नंबर 1 और 3 असल जिंदगी में कर चुके हैं शादी

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। आज हम आपको साउथ फिल्मों की उन 5 जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो दर्शकों को बहुत पसंद आती है। इनमें से दो जोड़ियां तो असल जिंदगी में भी शादी कर चुकी हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में
नागा चैतन्य और समांथा

Third party image reference
नागा चैतन्य साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे हैं और उन्होंने समांथा से असल जिंदगी में शादी कर ली है। वैसे भी दर्शकों को नागा और समांथा की जोड़ी टीवी पर हमेशा से ही पसंद आती रही है।
जोसेफ विजय और काजल अग्रवाल

Third party image reference
विजय को साउथ फिल्मों का सुपरस्टार कहा जाता है और उन्हें सबसे ज्यादा फीस भी मिलती है। जब विजय और काजल अग्रवाल किसी मूवी में एक साथ काम करते हैं तो दर्शकों को इनकी जोड़ी खूब भाती है और फिल्म भी सुपरहिट जाती है।
सूर्या और ज्योतिका

Third party image reference
सूर्या साउथ के एक्शन हीरो हैं और साउथ में उनकी पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है। जब सूर्या और ज्योतिका पर्दे पर एक साथ नजर आते हैं तो दर्शकों को इनकी फिल्म अच्छी लगती है। आपको बता दें कि सूर्या और ज्योतिका एक दूसरे से रियल लाइफ में भी शादी कर चुके हैं।
रामचरण तेजा और रकुल प्रीत सिंह

Third party image reference
साउथ के सुपरस्टार की लिस्ट में रामचरण तेजा का नाम भी शामिल है। राम चरण तेजा और रकुल प्रीत की जोड़ी दर्शकों को बहुत अच्छी लगती है।
प्रभास और अनुष्का शेट्टी

Third party image reference
बाहुबली प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है और उनकी फिल्में हमेशा सुपरहिट होती हैं। दर्शकों को इन दोनों की जोड़ी कमाल की लगती है।