Wednesday, 18 December 2019

कार्तिक के साथ किया डेब्यू और 4 साल तक नहीं मिला काम, अब डॉगी के साथ दिखीं एयरपोर्ट पर

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जो कई हिट फिल्मों में काम करने के बावजूद आजकल इनको फिल्मों में काम नहीं मिल रहा है और गुमनामी की जिंदगी जी रही है । कुछ ऐसा ही करियर रहा है 'प्यार का पंचनामा' फिल्म से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सोनाली सहगल का । कार्तिक आर्यन की फिल्म प्यार का पंचनामा 2011 में आई थी। इस फिल्म में सोनाली, रिया का किरदार निभाया था । लेकिन डेब्यू करने के करीब 4 साल बाद इनको फिल्म में काम मिला था। हाल ही में इनको एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया गया ।

Third party image reference

अब डॉगी के साथ दिखीं एयरपोर्ट पर



Third party image reference

कार्तिक आर्यन के साथ किया डेब्यू और 4 साल तक नहीं मिला काम

साल 2011 में प्यार का पंचनामा फिल्म से डेब्यू करने के बाद सोनाली को 4 साल बाद यानी 2015 में 'वेडिंग पुलाव' फिल्म में देखा गया था उसके बाद 'प्यार का पंचनामा 2' में सुप्रिया के किरदार में देखा गया सोनाली को बहुत ही कम फिल्मों में काम मिलता है । 2015 के बाद सीधा 2018 में यानी 3 साल बाद 'हाई जैक' फिल्म में इनको दिलशाद के किरदार में देखा गया उसके बाद इसी साल सोनाली की फिल्म 'सेटर्स' रिलीज हुई थी बॉलीवुड में काम करना है सोनाली के लिए इतना आसान नहीं रहा लेकिन वह फिर भी डटी रही ।

Third party image reference
अगर हम बात करें वर्कफ्रंट की तो वह साल 2020 में 'जय मम्मी दी' फिल्म में नजर आने वाली है जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ था । इस फिल्म में उनके साथ सनी सिंह, पूनम ढिल्लों और सुप्रिया पाठक जैसी स्टार कास्ट नजर आएगी और यह फिल्म 17 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।हाल ही में सोनाली सहगल को मुंबई एयरपोर्ट पर अपने डॉगी के साथ देखा गया बहुत ही कम ऐसे मौके होते हैं जब इस अभिनेत्री को कैमरे में कैद किया जाए, क्योंकि वह ज्यादातर लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती है । पपराजी के सामने सोनाली ने काफी पोज दिए और अपने क्यूट डॉगी के साथ मस्ती करती हुई भी नजर आई ।