Sunday 8 December 2019

कृष 4 से बाहर हुई प्रियंका चोपड़ा, मृणाल ठाकुर की एंट्री, सोशल मीडिया पर बने गजब जोक्स

सुपरस्टार ऋतिक रोशन वर्तमान में फिल्म कृष 4 के बारे में चर्चा में हैं और प्रशंसकों को इंतजार है जब वह इस फिल्म की घोषणा करेंगे, पिछली तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था और ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का सुपर हीरो बना दिया था। अब इस फिल्म को लेकर एक खबर आ रही है जो निश्चित रूप से शानदार और काफी चौंकाने वाली है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि कोई और नजर आने वाला है।

entertainment ka khajaana
लेकिन कृष 4 के लिए मृणाल ठाकुर का नाम गॉशिप गलियारों से निकल रहा है। माना जाता है कि यह फिल्म बहुत पहले शुरू होनी थी, लेकिन राकेश रोशन की बीमारी के कारण यह फिल्म टाल दी गई। लेकिन अब फिल्म पर काम शुरू हो गया है। राकेश रोशन ने फिल्म के बारे में पहले भी कई संकेत दिए हैं। माना जा रहा है कि इस बार फिल्म में ऋतिक रोशन की दोहरी भूमिका होगी। यानी फिल्म का हीरो भी वही होगा और खलनायक भी वही होगा।

entertainment ka khajaana
सभी को पता है कि काफी समय से राकेश रोशन काफी बीमार चल रहे थे और उनके ठीक होने का इंतजार था। ऐसी खबरें हैं कि फिल्म कृष 4 काफी जल्दी फ्लोर पर आने वाली है जिसकी तैयारी चल रही है।

entertainment ka khajaana
ऋतिक रोशन बॉलीवुड के पहले सुपरहीरो हैं और ऐसी फिल्में इससे ज्यादा नहीं चली हैं। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं और वे एक बार फिर से ऋतिक को देखना चाहते हैं।

entertainment ka khajaana
अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक ज़रूर करें, साथ ही आप अपने विचार हमें कमेंट करके बता सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प ख़बरों के लिए फॉलो का बटन दबाएं।