Friday 6 December 2019

बॉलीवुड के इन 4 एक्टर्स को आर्मी ड्रेस में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है, आप की पसंद बताए


Third party image reference
दोस्तों आप का फिर से स्वागत है। बॉलीवुड में लगातार देशभक्ति पर आधारित फिल्म बनर्जी आ रही है, और दर्शकों को भी ये फिल्में बेहद पसंद आतीं है। इन फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता की बात करे तो उन्हें भी आर्मी की यूनिफार्म में दर्शकों ने काफी पसंद किया है। हमारा आज का विषय है कि वो कौन से 4 अभिनेता है जिन्हें आर्मी ड्रेस में ज्यादा पसंद किया गया है।

Third party image reference
1 अजय देवगन
अजय देवगन बहुत ही लोकप्रिय अभिनेता है। उनके अलग अंदाज से उन्हें पहचाना जाता है। अजय देवगन ने कई देशभक्ति फिल्में कि है, आर्मी के ड्रेस में कई बार नज़र आये है। लेकिन उनकी एक फ़िल्म है 'टैंगो चार्ली' इस फ़िल्म में उनके फैंस ने उन्हें बहुत पसंद किया है।

Third party image reference
2 अक्षय कुमार
अक्षय कुमार, इनकी बात करे तो आज ये जानी मानी हस्ती है बॉलीवुड में। हर साल उनकी 1 देशभक्ति फ़िल्म आहि जाती है। दर्शकों ने अक्षय को आर्मी ड्रेस में बहुत ज्यादा पसंद किया है

Third party image reference
3 सन्नी देओल
सन्नी देओल का नाम आते ही एक्शन हीरो की छवि आजाती है। दोस्तों बताना चाहूंगा कि सन्नी देओल को दर्शकों ने आर्मी ड्रेस में बहुत ज्यादा अहमियत देते है।

Third party image reference
4 शाहरुख खान
शाहरुख खान, आज रोमांटिक अभिनेता की बात होती है तो सबसे पहला नाम शाहरुख खान का आटा है। शाहरुख खान ने भी कई सारी देशभक्ति फिल्मे की है और उनके फैंस ने उन्हें आर्मी की यूनिफार्म में पसंद भी किया है।
दोस्तों आप को इनमे से कौन से अभिनेता आर्मी ड्रेस में पसंद है हमे जरूर बताएं। Comment बॉक्स खुला है आपके जवाब के लिए।
इस प्रकार की और भी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए FOLLOW बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद