Thursday 12 December 2019

4 शानदार चीज़ें जो TLC में हो सकती हैं

बैकी और शार्लेट
डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले पीपीवी टीएलसी को लेकर अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इस वजह से सभी फैंस की निगाहें एक बार फिर से इस पीपीवी पर टिक गई हैं। इस पीपीवी में ब्रे वायट का सामना नॉन टाइटल मैच में द मिज़ से होगा। वहीं द बिग डॉग रोमन रेंस, किंग कॉर्बिन के खिलाफ टीएलसी मैच में नजर आएंगे। ऐसे में आइये जानते हैं कि WWE इस बार इस इवेंट को यादगार बनाने के कौन से 4 बड़े फैसले ले सकता है:
#4 द उसोज, वाइकिंग रेडर्स को उनके टाइटल के लिए चुनौती दे सकते हैं
वाइकिंग रेडर्स
रॉ के दौरान वाइकिंग रेडर्स का सामना स्ट्रीट प्रॉफिट से हुआ था। इस मैच में फैंस को एक दमदार एक्शन देखने को मिला था। जिसके बाद उन्होंने ओपन चैलेंज में कहा था कि कोई भी टीम उन्हें टीएलसी में चैलेंज करने आ सकती हैं। ऐसे में अगर रॉ की टीम की बात करें तो रॉ में द OC ही उनके खिलाफ टाइटल मैच में नजर आ सकते हैं लेकिन वो इस समय दूसरे फ्यूड का हिस्सा हैं। ऐसे में अब WWE एक बार उसोज को वापस ला सकता है।
वो पिछले कुछ समय से इन रिंग एक्शन से दूर हैं। ऐसे में अगर वो टीएलसी में वापस आते हैं तो फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिल सकता हैं। ये दोनों ही टीम इन रिंग एक्शन में काफी ज्यादा सॉलिड हैं। जिस वजह से फैंस को शो के दौरान भी एक यादगार मैच देखने को मिल सकता है और कंपनी उसोज की वापसी को भी यादगार बना सकती है। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से वाइकिंग रेडर्स को मैच के लिए बुक करती है।