Saturday 7 December 2019

टीवी सीरियल की 3 सबसे खूबसूरत और ग्लैमयर्स एक्ट्रेस जिनका दिवाना है सारा हिंदुस्तान

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। फ़िल्म जगत में वैसे तो कई सारी खूबसूरत और ग्लैमयर्स एक्ट्रेस मौजूद है। जिनकी दीवानी है सारी दुनिया। लेकिन टीवी सीरियल के छोटे पर्दे पर भी कुछ बेहद खूबसूरत और ग्लैमयर्स एक्ट्रेस है जिनकी ये सारी दुनिया है दीवानी। आज हम आपको उन 3 खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे। देख कर यकीनन आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे।

Third party image reference
जेनिफर विंगेट: एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट टीवी सीरियल की सबसे ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्री है। ये एक्ट्रेस अपने बेमिसाल खूबसूरती के कारण आज करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करती है। इस एक्ट्रेस ने 6 वर्ष की उम्र से ही अभिनय करना शुरू किया था। इनकी पहली फ़िल्म 'राजा को रानी से प्यार हो गया' था। इन्होंने अभीतक कुल मिलाकर 24 सीरियल और 4 फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
दृष्टि धामी: दृष्टि धामी की खूबसूरती के लाखों दिवाने है। सीरियल ' एक इश्क़ एक जुनून' में मधुबाला के किरदार में नज़र आती है। दर्शकों ने इन्हें इस किरदार में बहुत ज्यादा पसंद भी किया है। दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। इनकी खूबसूरती के करोड़ो फंस है।

Third party image reference
दिव्यांका त्रिपाठी: एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को आप ने 'ये है मोहोबते' जैसे बड़े सीरियल में जबरदस्त अभिनय का प्रदर्शन किया है। उनका जन्म 4 दिसम्बर 1994 में भोपाल में हुआ था। इनकी तस्वीरें इनके फँस सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।
दोस्तों इन 3 खूबसूरत और ग्लैमयर्स टीवी सीरियल की एक्ट्रेस में से आप को कौन ज्यादा पसंद आया। आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।