Sunday, 8 December 2019

रजनीकांत ने बोला- फिल्म इंडस्ट्री में इन 3 सुपरस्टारों की जगह कोई नही ले सकता

दक्षिण फिल्म जगत के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार रजनीकांत का पूरा इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही रुतबा है। आज भी इनकी फिल्में करोड़ो का बिज़नेस करती है। हालांकि किसी भी फिल्म को सुपरहिट बनाने में सिर्फ इनका नाम ही काफी है।

Third party image reference
यह बात तो हम सभी जानते है कि दुनियाभर में रजनीकांत की करोड़ो फैन फॉलोइंग है। आज की युवा पीढ़ी के लिए यह एक आदर्श है, लेकिन हालही में फिल्म 2.0 की सफलता के बाद रजनीकांत से यह सवाल पूछा गया कि "फिल्म इंडस्ट्री में आपका फेवरेट हीरो कौन है?" तो रजनीकांत ने तीन सुपरस्टारो का नाम बतलाया।

Third party image reference
उन्होनें सर्वप्रथम सामान्य रूप से हंसकर कमल हासन का नाम बताते हुए कहा कि "कमल हासन हमारी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे परिश्रमी अभिनेता है। आज की युवा पीढ़ी में उनके लिए चाहत आज भी बरकरार है इसलिए मैं भी उन्हें बेहद पसंद करता हूँ।"

Third party image reference
गौरतलब है कि रजनीकांत की इस फेवरेट लिस्ट में दूसरा नाम सिलवेस्टर स्टेलॉन का है। बतादें की सिलवेस्टर स्टेलॉन हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय सुपरस्टार है जो अपने शानदार अभिनय के बदौलत दुनियाभर में मशहूर है।

Third party image reference
आखिर में रजनीकांत ने तीसरा नाम अमिताभ बच्चन का लेकर कहा कि "अमित सर के साथ मैनें कई फिल्में की है और वह एक बेहद ही सुलझे किस्म के अभिनेता है। उनसे मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है।" अंत मे रजनीकांत ने यही कहा कि "फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और सिलवेस्टर स्टेलॉन की जगह कोई नही ले सकता।"

Third party image reference
इन सभी मे से आपका फेवरेट सुपरस्टार कौन है? यह नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। सेलेब्रिटीज़ से जुड़ी तमाम खबरों के लिए हमें फॉलो करें। पोस्ट को लाइक एवं शेयर जरूर करे।